• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शिवसेना की केंद्र सरकार से मांग, अर्नब गोस्वामी के खिलाफ की जाए सख्त कार्रवाई

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। shiv sena seeks action on Arnab goswami जर्नलिस्ट अर्नब गोस्वामी की व्हाट्सएप चैट लीक होने के बाद देश की सियासत में घमासान मचा हुआ है। अर्नब के खिलाफ जांच की मांग विपक्ष की तरफ से लगातार की जा रही है। इस बीच शिवसेना ने भी अर्नब के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। शिवसेना ने कहा है कि यह देश की आंतरिक सुरक्षा का उल्लंघन का मामला है और टीवी पत्रकार के खिलाफ केंद्र सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए।

Arnab goswami

    Arnab Goswami Viral Chat: Air Strike और Article 370 के बारे में पहले से पता था ? | वनइंडिया हिंदी

    क्या अर्नब का कोर्ट मार्शल करेगी केंद्र सरकार- संजय राउत

    शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत का कहना है कि ये मामला देश की आंतरिक सुरक्षा में लापरवाही का मामला है। आमतौर पर इस तरह की सैन्य जानकारी सेना के बड़े अफसरों के पास ही होती है, लेकिन अगर किसी जवान के पास वो जानकारी पाई जाती है तो उसे कोर्ट मार्शल कर दिया जाता है, यहां अर्नब के पास बालाकोट एयरस्ट्राइक की जानकारी होना या साबित करता है कि ये राष्ट्रीय सुरक्षा का उल्लंघन है। देश के गृहमंत्री और रक्षामंत्री को इस मामले में कार्रवाई करनी चाहिए। शिवसेना उनसे पूछती है कि क्या वो अर्नब का कोर्ट मार्शल करेंगे?

    अर्नब को पहले से थी बालाकोट एयरस्ट्राइक की जानकारी?

    आपको बता दें कि अर्नब गोस्वामी की चैट लीक होने से देश की सियासत में भूचाल आ गया है। दरअसल, अर्नब और BARC के पूर्व सीईओ पार्थो दासगुप्ता के बीच हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ये चैट्स टीआरपी मामले में मुंबई पुलिस द्वारा दायर सप्लीमेंट्री चार्जशीट का हिस्सा हैं। ट्विटर पर इन कथित चैट्स के विभिन्न हिस्से वायरल हैं। इस चैट में बालाकोट एयर स्ट्राइक से तीन दिन पहले किसी बड़ी स्ट्राइक के होने का जिक्र भी है। इन वायरल चैट्स में अर्नब गोस्वामी 23 फरवरी, 2019 को तत्कालीन बार्क सीईओ से कहते कि 'कुछ बड़ा' होने वाला है, जिसके बाद जब उनसे कहा गया कि क्या यह दाऊद के बारे में है तो वह जवाब देते हैं, ''नहीं सर, पाकिस्तान। इस बार कुछ अहम होने जा रहा है।'' जवाब में दासगुप्ता ने एयरस्ट्राइक शब्द का जिक्र किया तो अर्नब ने जवाब में कहा कि नहीं नॉर्मल स्ट्राइक से कुछ बड़ा होगा।

    English summary
    shiv sena seeks action on Arnab goswami for leack chat viral on social media
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X