• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना: शिवसेना ने कहा, 'सुप्रीम कोर्ट ने सही वक्त पर PM की रैली, कुंभ को रोका होता तो हालात नहीं बिगड़ते'

|

नई दिल्ली, 24 अप्रैल: कोरोना वायरस से देश में हालत बिगड़ते जा रहे हैं। कोरोना वायरस की मौजूदा स्थिति को देखते हुए शिवसेना ने मुखपत्र सामना में सुप्रीम कोर्ट पर सवाल उठाए हैं। शिवसेना ने मुखपत्र सामना में कहा है, ''सुप्रीम कोर्ट ने देश की कोरोना वायरस स्थिति पर अब जाकर संज्ञान लिया है। अगर सुप्रीम कोर्ट ने राजनीतिक नेताओं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह द्वारा किए गए रोड शो और हरिद्वार कुंभ पर समय रहते ध्यान दिया होता तो देश में आज ऐसी स्थिति उत्पन्न नहीं होती।'' भारत में कोरोना वायरस के हर दिन 3 लाख के ज्यादा मामाले आ रहे हैं और 2 हजार से ज्यादा मौतें हो रही हैं।

Shiv Sena Saamna

विधानसभा चुनावों को लेकर कई राजनेताओं ने चुनावी प्रचार अभियान के तहत मार्च और अप्रैल में रैलियां की गई थी। ऐसी रैलियों में सैकड़ों लोगों को कोविड-19 मानदंडों की धज्जियां उड़ाते हुए देखा गया था। हालांकि अब चुनाव आयोग (ईसीआई) ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल चुनाव के शेष चरणों के लिए रोड शो और वाहन रैलियों पर प्रतिबंध लगा दिया। चुनाव आयोग ने कहा कि 500 से अधिक लोगों की किसी भी सार्वजनिक बैठक की अनुमति नहीं दी जाएगी।

ये भी पढ़ें- क्या कोरोना म्यूटेंट की वजह से निगेटिव रिपोर्ट दे रहा है RT-PCR टेस्ट , जानें डॉक्टर ने क्या कहा?ये भी पढ़ें- क्या कोरोना म्यूटेंट की वजह से निगेटिव रिपोर्ट दे रहा है RT-PCR टेस्ट , जानें डॉक्टर ने क्या कहा?

चुनाव आयोग के आदेश के बाद पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी राज्य में अपनी रैलियों को रद्द करने का फैसला किया है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने 18 अप्रैल को पश्चिम बंगाल में अपनी सभी रैलियों को स्थगित कर दिया था और अन्य नेताओं से भी रैली ना करने की अपील की थी। राहुल गांधी ने कहा था, "कोविड-19 की स्थिति के मद्देनजर, मैं पश्चिम बंगाल में अपनी सभी सार्वजनिक रैलियों को निलंबित कर रहा हूं। मैं सभी राजनीतिक नेताओं को मौजूदा परिस्थितियों में बड़ी सार्वजनिक रैलियों के आयोजन के परिणामों के बारे में गहराई से सोचने की सलाह दूंगा।"

English summary
Shiv Sena Saamna says if supreme court taken consideration right time on coronavirus situation not have arisen
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X