India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

मुंबई के कुर्ला में शिवसेना के बागी विधायक के दफ्तर पर हमला, महाराष्ट्र पुलिस ने सभी थानों को किया अलर्ट

|
Google Oneindia News

मुंबई, जून 24। महाराष्ट्र में सीएम उद्धव ठाकरे शिवसेना के बागी विधायकों को मनाने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं, लेकिन इस कोशिश के बीच शिवसैनिकों के अंदर बागी विधायकों के प्रति आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है। इसका एक उदाहरण मुंबई के कुर्ला इलाके में देखने को मिला है, जहां शिवसेना के बागी विधायक मंगेश कुडालकर के दफ्तर पर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया। कथित रूप से शिवसेन कार्यकर्ताओं ने मंगेश कुडालकर के दफ्तर में तोड़फोड़ की है।

Shiv sena reble MLAs

तोड़फोड़ का वीडियो आया सामने

मंगेश कुडालकर के दफ्तर के बाहर हो रही तोड़फोड़ का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कुछ युवक हाथों में लाठी-डंडे लिए नजर आ रहे हैं और मंगेश कुडालकर के कार्यलाय पर लगे बोर्ड को गिराने की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो में एक पुलिसकर्मी उन्हें रोकता हुआ भी दिख रहा है, लेकिन हमला कर रहे युवकों ने पुलिसकर्मी की एक ना सुनी और हमला जारी रखा।

महाराष्ट्र में पुलिस ने जारी किया हाई अलर्ट

कथित तौर पर शिवसेना कार्यकर्ताओं के इस हमले के बीच महाराष्ट्र पुलिस ने सभी थानों को हाई अलर्ट पर रखा है। सभी पुलिस थानों को यह सूचित किया गया है कि शिवसेना के बड़ी संख्या में कार्यकर्ता सड़कों पर उतर सकते हैं, इसलिए शांति सुनिश्चित करने के लिए सभी पुलिस स्टेशन सतर्क रहें।

ये भी पढ़ें: Video: केरल में राहुल गांधी के दफ्तर के भीतर घुसकर तोड़फोड़, SFI पर आरोपये भी पढ़ें: Video: केरल में राहुल गांधी के दफ्तर के भीतर घुसकर तोड़फोड़, SFI पर आरोप

Comments
English summary
Shiv sena reble MLA mangesh Kudalkar office vandalised in kurla
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X