• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत पर शिवसेना नेता प्रियंका ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को घेरा, कहा- उनकी चुप्पी चिंताजनक

|

नई दल्ली: उत्तर प्रदेश के हाथरस में जिस 19 वर्षीय महिला के साथ गैंगरेप (Hathras gang rape victim death) किया गया था, उसकी दिल्ली के एम्स अस्पताल में मंगलवार (29 सितंबर) की सुबह 4 बजे मौत हो गई है। महिला के भाई ने मौत की पुष्टि की है। हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत पर शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी (Priyanka Chaturvedi) ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) को घेरा है। स्मृति ईरानी उत्तर प्रदेश की सांसद भी है। प्रियंका ने कहा है कि स्मृति ईरानी की इस मामले पर चुप्पी चिंताजनक है।

    Hathras Case: पीड़िता की मौत के बाद Opposition के निशाने पर UP की Yogi Government | वनइंडिया हिंदी
    'हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत पर क्यों चुप हैं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी'

    'हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत पर क्यों चुप हैं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी'

    शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने मंगलवार को ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने स्मृति ईरानी का नाम तो नहीं लिया लेकिन तंज उनपर ही किया। प्रियंका ने लिखा, ''उत्तर प्रदेश की सांसद, जो महिला और बाल विकास कल्याण मंत्री भी हैं, उनकी चुप्पी चिंताजनक है। उम्मीद है उनको खबर की जानकारी मिल गई होगी और उन्होंने सख्त कार्रवाई का आदेश भी दे दिया होगा।''

    योगी सरकार को भी प्रियंका चतुर्वेदी ने घेरा

    योगी सरकार को भी प्रियंका चतुर्वेदी ने घेरा

    योगी सरकार पर तंज करते हुए प्रियंका चतुर्वेदी ने लिखा, ''दर्दनाक! हैवानियत की हद्दों को पार करने वाली ये दुर्भाग्यपूर्ण घटना के सभी आरोपियों को सख्त सजा मिले,यह सरकार से मांग है। उ.प्र. के मीडिया सलाहकार और स्पेलिंग मास्टर दूसरों को ट्रोल करने की बजाय और पुराने स्क्रीनशॉट ट्वीट करने से ध्यान हटाकर इंसाफ के लिए लड़ेंगे, यह उम्मीद है।''

    बता दें कि सोमवार (28 सितंबर) को प्रियंका चतुर्वेदी और सीएम योगी के मीडिया सलाहकार के बीच ट्विटर पर जमकर बहसबाजी हुई थी। प्रियंका ने शहीद भगत सिंह की जगह सोमवार को चंद्रशेखर आजाद को याद किया था, जिसको लेकर वह ट्रोल भी हुई थीं।

    यूपी पुलिस ने हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत क्या कहा?

    यूपी पुलिस ने हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत क्या कहा?

    उत्तर प्रदेश के हाथरस की रहने वाली 19 वर्षीय महिला के साथ गैंगरेप 14 सितंबर, 2020 को हुआ था। हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत के बाद हाथरस के ASP प्रकाश कुमार ने कहा है, चारों अभियुक्तों की पहले गिरफ्तारी की जा चुकी है, 376 डी सेक्शन के आधार पर शासन द्वारा निर्धारित धनराशि की पहली किश्त 4,12,500 रुपये पीड़िता के परिवारवालों के खाते में ट्रांसफर कर दिए हैं। पीड़िता का पोस्टमार्टम दिल्ली में कराया जा रहा है।

    हाथरस जिलाधिकारी प्रवीण लक्षकार ने कहा, पीड़िता को SC/ST एक्ट में 4,12,500 रुपये की राशि दी गई थी और आज बाकी राशि दी जाएगी, कुल 10 लाख की आर्थिक मदद दी जा रही है। फास्टट्रैक कोर्ट बनाकर दोषियों को शीघ्र सजा दिलाई जाएगी।

    ये भी पढ़ें- हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत पर बोलीं प्रियंका गांधी- यूपी में हद से ज्यादा बिगड़ चुकी है कानून व्यवस्था

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    shiv sena Priyanka Chaturvedi on Smriti Irani silence over Hathras physically assaulted victim death in aiims hospital on 29 sept.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X