• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

संजय राउत ने राज्‍यपाल पर साधा निशाना, बोले- विधान परिषद में 12 सदस्यों की नियुक्ति में देरी करेंगे कोश्‍यारी

|

मुंबई। शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक बार फिर महाराष्‍ट्र के राज्‍यपाल भगत सिंह कोश्‍यारी पर निशाना साधा है। शिवसेना के मुखपत्र सामना में अपने संडे कॉलम में संजय राउत ने आरोप लगाया कि राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी महाराष्ट्र के विधान परिषद में 12 प्रतिष्ठित सदस्यों की नियुक्ति में देरी करेंगे। इससे पहले, अप्रैल में भी संजय राउत ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) के रूप में नियुक्ति में देरी को लेकर राज्यपाल पर निशाना साधा था। बाद में, राजभवन में राज्यपाल से संजय राउत की एक 'शिष्टाचार मुलाकात' में यह मुद्दा सुलझा था।

संजय राउत ने राज्‍यपाल पर साधा निशाना, बोले- विधान परिषद में 12 सदस्यों की नियुक्ति में देरी करेंगे कोश्‍यारी

राउत ने राज्यपाल की भूमिका की आलोचना करते हुए कहा, "यदि यह जानकारी सही है तो 12 सदस्यों की नियुक्ति अक्टूबर तक बढ़ाए जाने का क्या मकसद है। अक्टूबर का महीना क्यों? ऐसी अफवाहें हैं कि महाराष्ट्र में वर्तमान सरकार अक्टूबर तक गिरा दी जाएगी। बीजेपी ऑपरेशन कमल शुरू करेगी। बीजेपी के डॉक्टर होमियोपैथी या आयुर्वेद के डॉक्टर हैं। ये पहले पता करना होगा। उनके सर्जन को ऑपरेशन करने के लिए लंबी प्रतीक्षा करनी होगी। कम से कम पांच साल। लेकिन अगर ऐसा नहीं है और अगर कोई राज्यपाल के नाम पर यह राजनीति कर रहा है, तो राज्यपाल को खुद इसे रोकना चाहिए।"

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shiv Sena MP Sanjay Raut has once again targeted Maharashtra Governor Bhagat Singh Koshyari in his Sunday column in Saamana.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X