• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'ऑक्सीजन की कमी से मौत' पर केंद्र के बयान से शिवसेना भी खफा, संजय राउत बोले- सरकार पर तो केस होना चाहिए

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जुलाई 21। देश में ऑक्सीजन की कमी से हुई मौतों को लेकर राज्यसभा में केंद्र सरकार के द्वारा दी गई जानकारी के बाद तो विपक्ष ने सरकार के खिलाफ मोर्चाबंदी कर दी है। कांग्रेस पार्टी के बाद शिवसेना ने भी सरकार पर निशाना साधा है। शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा है कि इस बयान के बाद उन परिवारों पर क्या बीती होगी, जिन्होंने ऑक्सीजन के कमी के चलते अपनों को खो दिया है। संजय राउत ने कहा कि सरकार के खिलाफ तो झूठ बोलने को लेकर मुकदमा दर्ज होना चाहिए।

    Oxygen से किसी की मौत नहीं होने का दावा, Modi government पर बरसे Sanjay Raut | वनइंडिया हिंदी
    Sanjay raut

    पेगासस जासूसी कांड में सच सामने लाए सरकार- संजय राउत

    इसके अलावा संजय राउत ने पेगासस फोन टैपिंग मामले में भी सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा है कि विपक्ष इस जासूसी के मामले में ज्वॉइंट पार्लियामेंट्री कमेटी (JPC) और सुप्रीम कोर्ट के दखल की मांग कर रहा है, अगर रविशंकर प्रसाद विपक्ष में होते तो वो भी यही मांग करते, इसलिए अगर ये मांग की जा रही है तो सरकार को सच सामने आने देना चाहिए, जब आपने कुछ गलत किया ही नहीं तो फिर डर की क्या बात है।

    दूसरी लहर के दौरान 700% ऑक्सीजन हुई निर्यात- प्रियंका गांधी

    संजय राउत के अलावा राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा है, '"ऑक्सीजन की कमी से कोई मौत नहीं हुई": केंद्र सरकार. मौतें इसलिए हुईं क्योंकि महामारी वाले साल में सरकार ने ऑक्सीजन निर्यात 700% तक बढ़ा दिया। सरकार के पास ऑक्सीजन ट्रांसपोर्ट करने वाले टैंकरों की व्यवस्था नहीं की। एंपावर्ड ग्रुप और संसदीय समिति की सलाह को नजरंदाज कर ऑक्सीजन उपलब्ध कराने का कोई इंतजाम नहीं किया।

    केंद्र सरकार के इस जवाब को लेकर मचा है घमासान

    आपको बता दें कि मंगलवार को राज्यसभा में कांग्रेस नेता केसी वेणोगोपाल राव ने सरकार से पूछा था कि कोरोना महामारी की दूसरी लहर में ऑक्सीजन की कमी से देश में कितनी मौतें हुई हैं। इस पर सरकार ने जानकारी दी कि उन्हें राज्यों से ऐसे आंकड़े नहीं मिले हैं, जिनमें ये कहा गया हो कि देश में ऑक्सीजन की कमी से एक भी मौत हुई हो।

    ये भी पढ़ें: राहुल गांधी के ऑक्सीजन वाले ट्वीट पर गिरिराज सिंह का 'इटालियन जवाब', कहा- आप झूठ बोलना बंद करेंये भी पढ़ें: राहुल गांधी के ऑक्सीजन वाले ट्वीट पर गिरिराज सिंह का 'इटालियन जवाब', कहा- आप झूठ बोलना बंद करें

    English summary
    Shiv Sena leader Sanjay Raut comment on Centre saying 'no deaths due to lack of oxygen'
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X