• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'तो सस्ते पेट्रोल के लिए सुहाने मौसम का इंतजार करें', प्रियंका चतुर्वेदी ने किया पलटवार

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। राज्यसभा सांसद और शिवसेना की नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने रसोई गैस की आसमान छूती कीमतों को लेकर दिए गए एक बयान को लेकर पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान पर तंज कसा है।

Priyanka Chaturvedi

प्रियंका ने उनके बयान पर चुटकी लेते हुए एक ट्वीट कर कहा, 'आह! जलवायु परिवर्तन ईंधन की बढ़ती कीमतों के लिए जिम्मेदार है, इसलिए भारतीयों, हमें अपनी कारों में सुहाने सफर के लिए सुहाने मौसम का इंतजार करना चाहिए:-) और यहां सभी उच्च उत्पाद शुल्क के लिए भारत सरकार की अनावश्यक आलोचना कर रहे हैं। भगवान की इच्छा और कार्य ही इसके पीछे का वास्तविक कारण है।'

क्या कहा था धर्मेंद्र प्रधान ने
शुक्रवार को दिनों के वाराणसी दौरे पर पहुंचे केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री ने रसोई गैस की बढ़ती कीमतों को लेकर पूछे गए एक प्रश्न का जवाब देते हुए कहा था कि, 'सर्दी के कारण गैस के दाम बढ़े हैं। जैसे-जैसे मौसम बदलेगा, दाम कम हो जाएंगे।

गौरतलब है कि तीन दिन की राहत के बाद शनिवार को तेल के दामों में फिर बढ़ोत्तरी की गई। नई दिल्ली में शनिवार को पेट्रोल के दामों में जहां 24-25 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोत्तरी की गई। वहीं, डीजल के दाम 15-16 पैसे प्रति लीटर बढ़ाए गये। खबरों की मानें तो अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में हो रही लगातार वृद्धि के कारण घरेलू बाजार में तेल की कीमत में लगातार इजाफा हो रहा है।

आज राजधानी में पेट्रोल 91.17 रुपए प्रति लीटर और डीजल 81.47 रुपये प्रति लीटर की दर से बिक रहा है। वहीं, मुंबई में पेट्रोल 97.57 रुपए और डीजल 88.60 रुपए प्रति लीटर बेचा जा रहा है। कोलकाता की अगर बात करें तो वहां पेट्रोल 91.35 रुपए प्रति लीटर और डीजल 84.35 रुपए प्रति लीटर बिक रहा है। चेन्नई में पेट्रोल 93.11 रुपए प्रति लीटर और डीजल 86.45 रुपए प्रति लीटर की दर से बेचा जा रहा है।

English summary
Shiv Sena leader Priyanka Chaturvedi took a jibe at the statement made by the Petroleum Minister about the rising fuel prices
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X