• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शिवसेना नेता ने किया बड़ा ऐलान, कमलेश तिवारी के हत्यारों का सिर कलम करने वाले को देंगे 1 करोड़

|

मुंबई। हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या के मामले में यूपी और गुजरात की पुलिस ने अब तक कुल 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस हत्याकांड में गुजरात के सूरत से मौलाना मोहसीन शेख सलीम, फैजान और राशिद अहमद को गिरफ्तार किया गया है। इसी बीच शिवसेना के नेता ने कमलेश तिवारी हत्याकांड को लेकर बड़ा ऐलान किया है। शिवसेना के एक नेता अरुण पाठक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर कहा है कि, जो कमलेश तिवारी के हत्यारों का गला काटेगा, उसे वो एक करोड़ रुपये का इनाम देंगे।

Shiv Sena leader announces Rs 1 crore reward for beheading Kamlesh Tiwaris killers

अरुण पाठक ने वीडियो जारी कर कहा कि शिवसेना के संस्थापक बाला साहब ठाकरे का शिवसैनिक मैं अरुण पाठक यूपी की राजधानी लखनऊ में अपने भाई हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश त्रिपाठी के हत्या की कड़ी निंदा करते हुए एलान करता हूं कि इनके हत्यारोपियों का सिर कलम करने वालों को मैं एक करोड़ रुपये का इनाम अपनी सारी संपत्ति बेचकर दूंगा। अरुण पाठक ने सोशल मीडिया पर बयान जारी करके कमलेश तिवारी की बेरहमी से हत्या करने वालों को पुलिस भले ही पकड़ने का दावा कर रही है लेकिन मेरे कलेजे में ठंडक तभी पहुंचेगी, जब उन सबका गला रेता जाएगा।

पाठक ने कहा कि मैं कमलेश के हत्यारोपी मौलाना अनवारूण हक, मुफ्ती नई काजमी और रसीद पठान की गला रेंतकर हत्या करने वालों को एक करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा करता हूं। हिंदू हित में मैं इन हत्यारों का गला रेतने वालों को अपनी सारी संपत्ति बेचकर यह इनाम देने की घोषणा करता हूं। अगर धनराशि में कुछ कम पड़ेगा तो मैं हिंदू समाज के सामने झोली लेकर हाथ फैलाने में भी संकोच नहीं करूंगा।

बता दें कि इससे पहले इस हत्याकांड पर प्रेस कांफ्रेस करते हुए उत्तर प्रदेश के डीजीपी ने बताया कि कमलेश को 2015 में भड़काऊ भाषण देने के कारण मारा गया था। उनकी हत्या की साजिश राशिद पठान ने की थी। पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों को गुजरात से गिरफ्तार कर लिया गया है। वह तीनों सूरत के रहने वाले थे। यूपी डीजीपी ने बताया कि कमलेश तिवारी हत्याकांड 24 घण्टें में सुलझाया गया।

कमलेश तिवारी मर्डर केस: हत्या के आरोपियों की पहली तस्वीर आई सामने, बेटे ने कहा- प्रशासन पर भरोसा नहीं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shiv Sena leader announces Rs 1 crore reward for beheading Kamlesh Tiwari's killers
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X