• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शिरोमणि अकाली दल प्रमुख सुखबीर सिंह बादल कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

|

चंडीगढ़। शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल कोरोना संक्रमित हो गए हैं। मंगलवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। पंजाब के फिरोजपुर से सांसद सुखबीर बादल ने ट्वीट कर लिखा, मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी सेहत ठीक है। प्रोटोकॉल के अनुसार मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। वो तमाम लोग, जो पिछले कुछ दिनों के दौरान मेरे साथ संपर्क में आए हैं उनसे मेरी गुजारिश है कि वो खुद को आइसोलेट करें और कोई लक्षण दिखे तो टेस्ट कराएं।

    Coronavirus India Update: Sukhbir Singh Badal Corona Positive, ट्वीट कर दी जानकारी | वनइंडिया हिंदी

    Shiromani Akali Dal president Sukhbir Singh Badal tests positive for COVID19

    देश के कई हिस्सों में हाल के दिनों मं कोरोना के मामले तेजी से बढ़े हैं। पंजाब में कई जिलों में बीते 8-10 दिन से कोरोना के नए केस बढ़ रहे हैं। पंजाब सरकार ने सभी स्कूल और आंगनबाड़ी केंद्रों को बंद कर दिया है। वहीं पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाएं भी एक माह के लिए स्थगित कर दी गई हैं।

    देश में कोरोना के मामलों की बात तक की जाए तो मंगलवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने जानकारी दी है कि पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना वायरस के 24,492 नए मामले सामने आए हैं। वहीं पिछले 24 घंटे में 131 लोगों की मौत हुई है। एक दिन में सामने आए 24,492 नए कोविड-19 केसों के बाद देश में कुल कोरोना संक्रमितों की पॉजिटिव मामलों की संख्या 1,14,09,831 हो गई है। वहीं देश में अब कोरोना से मरने वालों की संख्या 1,58,856 हो गई है।

    भारत में पिछले लगभग एक हफ्ते से कोरोना के 20 हजार से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। भारत में कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र है। महाराष्ट्र के अलावा भारत में पंजाब, मध्य प्रदेश, गुजरात, कर्नाटक, तमिलनाडु, हरियाणा, दिल्ली और आंध्र प्रदेश में कोरोना तेजी से फैल रहा है।

    महाराष्ट्र में कोरोना पर काबू के लिए आनंद महिंद्रा ने दी खास सलाह, बोले- लॉकडाउन नहीं ये करना होगामहाराष्ट्र में कोरोना पर काबू के लिए आनंद महिंद्रा ने दी खास सलाह, बोले- लॉकडाउन नहीं ये करना होगा

    English summary
    Shiromani Akali Dal president Sukhbir Singh Badal tests positive for COVID19
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X