• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

क्या आरोपी एक आतंकवादी है? राज कुंद्रा के वकील ने कोर्ट में सुनवाई के दौरान कही ये बात

|
Google Oneindia News

मुंबई, 29 जुलाई: पोर्नोग्राफी के आरोपों से घिरे एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। राज कुंद्रा 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में है। मुंबई की एक कोर्ट ने 45 वर्षीय व्यवसायी राज कुंद्रा और उनके सहयोगी रयान थोर्प को जमानत देने से इनकार कर दिया है। राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर कोर्ट में बहस करते हुए उनके वकील ने मुंबई पुलिस की बहस पर सवाल उठाते हुए कहा कि "क्या आरोपी आतंकवादी है?" राज कुंद्रा के वकील के बहस पर चुटकी लेते हुए सरकारी वकील ने कहा, इस मामले में डिजिटल सबूत नष्ट कर दिए गए हैं।

मुंबई की आर्थर रोड जेल में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में राज कुंद्रा

मुंबई की आर्थर रोड जेल में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में राज कुंद्रा

राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने और उसको ऑनलाइन अपलोड करने के आरोप में 19 जुलाई को मुंबूई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल द्वारा गिरफ्तार किया गया था। उनके करीबी सहयोगी रयान थोर्प, जो उनकी कंपनी के तकनीकी मामलों को देखते थे, उन्हें 20 जुलाई को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले की जांच को देखते हुए कोर्ट ने राज कुंद्रा को मुंबई की आर्थर रोड जेल में दो सप्ताह की न्यायिक हिरासत में भेजा है।

मुंबई की आर्थर रोड जेल में दो सप्ताह की न्यायिक हिरासत

मुंबई की आर्थर रोड जेल में दो सप्ताह की न्यायिक हिरासत

राज कुंद्रा ने बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत और गिरफ्तारी को चुनौती देते हुए "तत्काल रिहाई" की मांग करते हुए याचिका दायर की है। राज कुंद्रा की याचिका में दावा किया गया है कि मुंबई की क्राइम ब्रांच द्वारा उनकी की गई गिरफ्तारी अवैध है। मंगलवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस मामले पर सुनवाई स्थगित कर दी थी। वहीं राज कुंद्रा के चार कर्मचारी उनके खिलाफ गवाह बन गए हैं।

ये भी पढ़ें-शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा केस में दर्ज कराया बयान, कहा- 'दर्द सिर्फ शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए है'ये भी पढ़ें-शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा केस में दर्ज कराया बयान, कहा- 'दर्द सिर्फ शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए है'

'हॉटशॉट्स' ऐप को लेकर फंसे राज कुंद्रा

'हॉटशॉट्स' ऐप को लेकर फंसे राज कुंद्रा

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में जांच का अहम मुद्दा विवादित ऐप 'हॉटशॉट्स' है। पुलिस का दावा है कि इसी 'हॉटशॉट्स' ऐप से अश्लील कंटेंट ऑनलाइन प्रसारित किया जा रहा है। पुलिस के अनुसार 'हॉटशॉट्स' ऐप को गूगल प्ले स्टोर और ऐप्पल के ऐप स्टोर से हटा दिया गया था। जिसके बाद राज कुंद्रा ने प्लान बी को एक्टिव करने की योजना बनाई थी, जिसमें वह एक और ऐप बॉलीफेम लॉन्च करने का प्लान बना रहे थे।

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाप सेबी ने लिया एक्शन

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाप सेबी ने लिया एक्शन

क्राइम ब्रांच की जांच के बीच राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ अब सेबी ने भी एक्शन लिया है। राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्रीज पर प्रिवेंशन ऑफ इनसाइडर ट्रेडिंग नियमों के तबत सेबी ने 3 लाख की पेनाल्टी लगाई है। वियान इंडस्ट्रीज पर 45 दिन का वक्त प्रिफरेंशियल अलॉटमेंट की जानकारी देने में देरी करने का आरोप है।

English summary
shilpa shettys husband raj kundra denied bail his Lawyer says Is accused a arsonist
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X