• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शिल्पा शेट्टी की मां के साथ करोड़ों का फर्जीवाड़ा, फर्जी कागज से बेच दी जमीन, दर्ज हुआ केस

|
Google Oneindia News

मुंबई, 29 जुलाई। फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति पोर्न वीडियो केस में जेल में है। शिल्पा शेट्टी इस समय मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। एक तरफ जहां राज कुंद्रा जेल में हैं तो दूसरी तरफ शिल्पा की मां सुनंदा शेट्टी के साथ भी करोड़ों रुपए का फर्जीवाड़ा हो गया है। सुनंदा शेट्टी ने सुधार घरे के खिलाफ जमीन डील मामले में केस दर्ज कराया है। मुंबई पुलिस ने बताया कि आरोपी ने फर्जी कागजात की मदद से सुनंदा को 1.6 करोड़ रुपए की जमीन बेच दी। इस बाबत हमने संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- Indian Idol 12: सायली को सुन फैन हुईं कविता कृष्णमूर्ति, बोलीं- ऐसा लग रहा ये तुम्हारा ही गाना है, मेरा नहींइसे भी पढ़ें- Indian Idol 12: सायली को सुन फैन हुईं कविता कृष्णमूर्ति, बोलीं- ऐसा लग रहा ये तुम्हारा ही गाना है, मेरा नहीं

    Shilpa Shetty की मां Sunanda Shetty ने पुलिस थाने में दर्ज कराई FIR, जानें क्यों ? | वनइंडिया हिंदी
    shilpa

    जानकारी के अनुसार यह मामला 2019 से 2020 फरवरी के बीच है। इस दौरान सुधाकर नाम के व्यक्ति ने सुनंदा शेट्टी ने एक जमीन का सौदा किया था। आरोप है कि सुधाकर ने फर्जी कागजात दिखाकर सुनंदा शेट्टी को यह जमीन बेच दी। सुनंदा ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि सुधार ने इस जमीन की कीमत 1.60 करोड़ बताई थी जोकि मैंने अदा की थी। लेकिन जब मुझे पता चला कि जमीन के कागज फर्जी हैं तो मैंने इस बाबत सुधाकर से बात की। लेकिन सुधाकर ने कहा कि वह किसी बड़े नेता का करीबी है। फिलहाल सुनंदा की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज करके इसकी जांच शुरू कर दी है।

    गौर करने वाली बात है कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को फिलहाल किसी भी तरह की राहत पोर्न वीडियो केस में दिखती नहीं मिल रही है। कोर्ट ने उनके खिलाफ सख्त रुख अख्तियार कर रखा है और उन्हें फिर से जेल भेज दिया है।इससे पहले शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को आमने-सामने बैठाकर भी पुलिस ने उनसे पूछताछ की थी।

    English summary
    Shilpa Shetty mother Sunanda Shetty files a case of fake land deal.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X