• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राज कुंद्रा की कंपनी से शिल्पा शेट्टी ने दिया था इस्तीफा, यही कंपनी बनाती थी अश्लील फिल्म, जांच में हुआ खुलासा

|
Google Oneindia News

मुंबई, 24 जुलाई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पॉर्नोग्राफी केस में 19 जुलाई को मुंबई की काइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा 27 जुलाई तक रिमांड में हैं। राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी केस में एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं। शुक्रवार (23 जुलाई) को मुंबई की काइम ब्रांच राज कुंद्रा को लेकर उनके घर पर जांच के लिए पहुंची थी। इसी दौरान शिल्पा शेट्टी से भी मुंबई की काइम ब्रांच ने लंबी पूछताछ की। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के घर पर काइम ब्रांच ने 6 घंटे की लंबी तलाशी ली। अधिकारियों को इस केस से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण सबूत की तलाश है। इसी दौरान ये भी पता चला है कि राज कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्रीज से शिल्पा शेट्टी ने इस्तीफा दे दिया था।

    Raj Kundra Case: जांच में हुआ बड़ा खुलासा, कंपनी से Shilpa Shetty ने दिया था Resign | वनइंडिया हिंदी
    राज कुंद्रा की कंपनी में डायरेक्टर थीं शिल्पा शेट्टी, फिर दिया इस्तीफा

    राज कुंद्रा की कंपनी में डायरेक्टर थीं शिल्पा शेट्टी, फिर दिया इस्तीफा

    टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक जांच से जुड़े सूत्रों ने कहा है कि राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी केस में शिल्पा शेट्टी की क्या भूमिका है और इस मामले में शिल्पा की संलिप्तता कितनी है, इस बात की जांच की जा रही है।

    ईटाइम्स से बात करते हुए सूत्रों ने खुलासा किया है कि इस केस में शिल्पा शेट्टी के सवालों के घेरे में आने का कारण यह है कि उन्होंने वियान इंडस्ट्रीज में डायरेक्टर के पद से इस्तीफा दे दिया है।

    क्या शिल्पा ने भी अश्लील फिल्म बनाने वाली कंपनी से कमाए पैसे?

    क्या शिल्पा ने भी अश्लील फिल्म बनाने वाली कंपनी से कमाए पैसे?

    शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा की जिस कंपनी वियान इंडस्ट्रीज से इस्तीफा दिया है, वही कंपनी पोर्न प्रोडक्शन और वितरण का संचालन करती थी। इसलिए मुंबई काइम ब्रांच ने इस मामले की जांच करने का फैसला किया है। पुलिस यह पता लगाना चाहती है कि क्या शिल्पा को भी वियान इंडस्ट्रीज से किसी तरह का फायदा हुआ है, क्या शिल्पा ने भी अश्लील फिल्म बनाने वाली कंपनी से पैसे बनाए हैं।

    ये भी पढ़ें-जब राज कुंद्रा ने कहा था, 'गरीबी से इतनी नफरत थी कि मैंने सिर्फ अमीर बनने का सोचा, शिल्पा रोकती थी पर...'ये भी पढ़ें-जब राज कुंद्रा ने कहा था, 'गरीबी से इतनी नफरत थी कि मैंने सिर्फ अमीर बनने का सोचा, शिल्पा रोकती थी पर...'

    शिल्पा शेट्टी के बैंक अकाउंट की भी होगी जांच

    शिल्पा शेट्टी के बैंक अकाउंट की भी होगी जांच

    सूत्रों के मुताबिक मुंबई काइम ब्रांच शिल्पा शेट्टी के सारे बैंक अकाउंट की भी जांच करेगी। क्राइम ब्रांच यह भी पता लगाएगी कि शिल्पा ने वियान इंडस्ट्रीज में डायरेक्टर के तौर पर कब तक रही हैं और कितने समय तक काम किया है। क्राइम ब्रांच यह भी पता लगाएगी कि शिल्पा के इस्तीफा देने से पहले भी क्या वियान इंडस्ट्रीज अश्लील फिल्में बनाती थी।

    वियान इंडस्ट्रीज के सर्वर से डेटा किया गया था डिलीट: जांच

    वियान इंडस्ट्रीज के सर्वर से डेटा किया गया था डिलीट: जांच

    इससे पहले रिपोर्ट में ये बात भी सामने आई थी कि क्राइम ब्रांच के अधिकारी वियान इंडस्ट्रीज में सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रहे हैं। क्राइम ब्रांच उस शख्स की तलाश में है, जिसने ऐप्स के लिए डिजिटल सामग्री को होस्ट करने वाले सर्वर से डेटा को डिलीट कर दिया है। फोरेंसिक टीम उस डिलीट किए गए डेटा को रि-स्टोर करने की कोशिश में लगी है।

    सट्टेबाजी कंपनी से राज कुंद्रा को भेजी गई थी बड़ी रकम

    सट्टेबाजी कंपनी से राज कुंद्रा को भेजी गई थी बड़ी रकम

    पुलिस सूत्रों के अन्य आरोपों से यह भी पता चला है कि एक सट्टेबाजी कंपनी से राज कुंद्रा के बैंक अकाउंट में बड़ी रकम ट्रांसफर की गई थी। क्राइम ब्रांच ये भी पता लगाने में जुटी है कि पोर्न प्रोडक्शन प्रोजेक्ट से कमाए गर धन को सट्टेबाजी में तो नहीं लगाया गया था।

    फिलहाल राज कुंद्रा क्राइम ब्रांच की हिरासत में हैं। उन्होंने बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत के लिए अपील की है। 19 जुलाई को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया था।

    English summary
    Shilpa Shetty involvement in Raj Kundra Case actress resigned from Viaan Industries
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X