• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

घर पर छापेमारी के दौरान राज कुंद्रा से जमकर झगड़ी थीं शिल्पा शेट्टी, जानें क्‍या कहा था

|
Google Oneindia News

मुंबई, 26 जुलाई। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के अरेस्‍ट होने के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच हर एंगल से अश्‍लील फिल्‍म मामले की जांच कर रही है। हर दिन पुलिस इस केस से जुड़े नए खुलासे कर रही है। हालांकि शिल्‍पा शेट्टी का अश्‍लील फिल्‍म बनाने के मामले में अभी तक कोई सबूत नहीं मिला है ले‍किन शुक्रवार को क्राइम ब्रांच की एक टीम ने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के जुहू बंगले पर छापा मारा। उसी दिन दोनों के बीच खूब झगड़ा हुआ था।

 शिल्पा शेट्टी की पति राज कुंद्रा के साथ हुई जम‍कर बहस

शिल्पा शेट्टी की पति राज कुंद्रा के साथ हुई जम‍कर बहस

पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस मामले में शिल्पा शेट्टी का बयान दर्ज किया गया। शुक्रवार को तलाशी के दौरान राज कुंद्रा को भी उनके आवास पर ले जाया गया। फ्री प्रेस जर्नल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी की अपने पति राज कुंद्रा के साथ बहस हो गई और मुंबई क्राइम ब्रांच को अपना बयान देते हुए अभिनेत्री टूट गई और शेक करते हुूए रो पड़ी। लगभग दो घंटे तक चले अपने बयान को रिकॉर्ड करने के दौरान अभिनेत्री कथित तौर पर बहुत परेशान हो गई और शेक करने लगी ।

शिल्पा ने राज कुंद्रा से झगड़ा करते हुए बोली थी ये बात

शिल्पा ने राज कुंद्रा से झगड़ा करते हुए बोली थी ये बात

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा उनके घर पर छापे के दौरान पति राज कुंद्रा के साथ बहस के बाद शिल्पा ने राज कुंद्रा से झगड़ा करते हुए कहा था कि इतना सब बड़ा बवाल कर दिया और मुझे कुछ भी बताया नहीं... मुझे पता तक नहीं चला... इसके बाद शिल्पा ने रोते-रोते पुलिस को अपना स्टेटमेंट दिया। क्राइम ब्रांच के अनुसार पोर्नोग्राफी मामले में जब फरवरी में मामला दर्ज हुआ था, तब भी शिल्पा और राज कुंद्रा के बीच खूब झगड़ा हुआ था। इस मामले में शिल्पा की इमेज को धक्का लगा है, ऐसा उनका कहना था।

वकील ने कहा

वकील ने कहा "राज कुंद्रा की गिरफ्तारी अवैध है"

राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत बढ़ाए जाने के बाद, उनके वकील, अधिवक्ता सुभाष जाधव ने कहा कि वे इस मामले में उच्च न्यायालय का रुख करेंगे। गिरफ्तारी को अवैध बताते हुए उन्होंने कहा, "राज कुंद्रा की गिरफ्तारी अवैध है। एक भी वीडियो ऐसा नहीं है जिसे अश्लील कहा जा सके। 4000 पेज का चार्जशीट दायर किया गया है, लेकिन पुलिस वीडियो में किसी भी स्पष्ट यौन कृत्य को इंगित करने में सक्षम नहीं थी, जो धारा 67 ए के तहत अवैधता का प्रदर्शन करती थी। लागू की गई शेष धारा जमानती है। सुप्रीम कोर्ट ने पहले मुनव्वर फारूकी को इसी आधार पर रिहा किया था।"

पोर्नोग्राफी से की गई कमाई से राज कुंद्रा करते थे ऑनलाइन सट्टेबाजी

पोर्नोग्राफी से की गई कमाई से राज कुंद्रा करते थे ऑनलाइन सट्टेबाजी

एएनआई के अनुसार, मुंबई पुलिस ने अदालत को बताया कि उन्हें संदेह है कि राज कुंद्रा ने पोर्नोग्राफी से अर्जित धन से ऑनलाइन सट्टेबाजी में लिप्त थे, यही वजह है कि वे राज कुंद्रा के यस बैंक खाते और यूनाइटेड बैंक ऑफ अफ्रीका खाते के बीच लेनदेन की जांच होगी।

https://hindi.oneindia.com/photos/know-who-is-trp-king-arjun-bijlani-who-will-be-seen-in-bigg-boss-15-oi65283.html

English summary
Shilpa Shetty had a fierce fight with Raj Kundra during the house raid, know what was said
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X