• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शेहला राशिद ने पिता के संगीन आरोपों को किया खारिज, बताया-आधारहीन और घृणित

|

श्रीनगर। जेएनयू की पूर्व छात्रा व छात्र नेता शेहला राशिद के पिता अब्दुल रशीद अपनी बेटी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने दावा किया है कि, उनके घर में देश विरोधी गतिविधियां चल रही हैं। शेहला रशीद के पिता अब्दुल रशीद ने जम्मू कश्मीर के डीजीपी को 3 पन्नों में अंग्रेजी भाषा में पत्र भेजा है। अब पिता के आरोपों पर शेहला राशिद की ओर से जवाब आया है। शेहला रशीद ने इसे आधारहीन और घृणित बताया। मेरे परिवार में ऐसा नहीं होता है, जैसा आज उनके पिता ने किया है।

    JNU: Shehla Rashid के पिता ने बेटी को बताया एंटी नेशनल, शेहला ने आरोप को किया खारिज | वनइंडिया हिंदी

    Shehla Rashid dismisses fathers allegations, says baseless and disgusting

    शेहला राशिद ने ट्वीट कर लिखा कि, आपमें से बहुत से लोगों ने मेरे जैविक पिता का वो वीडियो देखा होगा, जिसमें वो मेरे और मेरी मम्मी और बहन के खिलाफ अनाप-शनाप आरोप लगा रहे हैं। सीधे शब्दों में कहें तो वह एक पत्नी को पीटने वाला और एक अपमानजनक, नापाक आदमी है। हमने आखिरकार उनके खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला किया है और यह स्टंट उसी की प्रतिक्रिया है।

    शेहला ने लिखा कि, मेरे परिवार घर के एक नजदीकी सदस्य की मौत पर दुख से गुजर रहा है। यह बेहद दुखद है कि, मेरे पिता अब्दुल रशीद शोरा ने मेरी, मेरी और मेरी बहन के लिखा इस तरह के बेबुनियाद आरोप लगाने के लिए यह समय चुना। यह एक परिवारिक मामला है। लेकिन मैं मुझे इसलिए जवाब देना पड़ रहा है क्यों कि मेरे पिता ने मुझ पर बेहद संगीन आरोप लगाए हैं। मामला यह है कि मैंने अपने पिता के खिलाफ कश्मीर की एक अदालत में घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराई है। कोर्ट ने उनके घर में प्रवेश पर रोक लगाने का आदेश पारित किया है।

    शेहला ने आगे लिखा कि, मेरी माँ ने अपने पूरे जीवन में दुर्व्यवहार, हिंसा और मानसिक यातना को सहन किया है। उसने परिवार के प्रति सम्मान की खातिर चुप्पी साध रखी है ... अब जब हमने उसके शारीरिक और मानसिक शोषण के खिलाफ बोलना शुरू कर दिया है, तो उन्होंने भी हमें गाली देना शुरू कर दिया है। शेहला ने अंत में लिखा कि, सभी से अनुरोध है कि वह उन्हें गंभीरता से ना लें।

    शेहला राशिद के पिता ने दावा किया कि उनकी बेटी ने जम्मू-कश्मीर पीपुल्स मूवमेंट के लिए तीन करोड़ रुपये लिए। उन्होंने शेहला राशिद पर कहा कि वह एनजीओ भी चलाती है और उन एनजीओ की भी जांच होनी चाहिए। लीगल डॉक्युमेंट्स में वह अपने आपको बेरोजगार बताती है, तो ऐसे में पैसा कहां से आएगा। उसकी जांच होनी चाहिए। सभी को पता चल जाएगा कि फंडिंग कहां से आ रही है और क्यों आ रही है। उन्होंने आगे कहा कि मैंने तीन साल इसको (शेहला राशिद) समझाया।

    अधीर रंजन चौधरी ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर मांगा कृषि क्षेत्र के लिए विशेष ऋण पैकेज

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Shehla Rashid dismisses father's allegations, says baseless and disgusting
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X