• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

डॉक्टर हर्षवर्धन के इस बयान पर शशि थरूर ने कसा तंज, कहा- आप दूसरी दुनिया में जी रहे हैं

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, मई 10। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने शनिवार को कहा था कि देश के 180 जिलों में पिछले 7 दिन के अंदर कोरोना का कोई मामला नहीं मिला है। स्वास्थ्य मंत्री के इस बयान को लेकर अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने उनपर तंज कसा है। शशि थरूर ने कहा है कि ये बहुद दुखद बात है कि देश का स्वास्थ्य मंत्री दूसरी वास्तविकता में जा रहा है। शशि थरूर ने ट्वीट कर कहा है कि ये बहुत हैरानी वाली बात है कि देश जब मुश्किल से सांसें ले रहा है, तब स्वास्थ्य मंत्री किसी दूसरी वास्तविकता में जी रहे हैं।

    Corona आंकड़ों को Shashi Tharoor का Health Minister Harsh Vardhan पर तंज | वनइंडिया हिंदी

    Shashi Tharoor

    हमारे आंकड़ों पर किसी को भरोसा नहीं है- शशि थरूर

    शशि थरूर ने कहा है कि ये बड़ा दुखद है कि जब देश सांसों के लिए संघर्ष कर रहा है तो वहीं देश के स्वास्थ्य मंत्री किसी और वास्तविकता में जी रहे हैं। शशि थरूर ने कहा कि क्या कोई डॉक्टर फाउची को SMS पर खुशी मनाते हुए, फर्जी दवाओं और अप्रमाणित थेरेपीज़ को बढ़ावा देते हुए सोच सकता है, हमारे आंकड़ों पर किसी को भरोसा नहीं है।

    शशि थरूर ने पुराने ट्वीट को किया टैग

    शशि थरूर ने स्वास्थ्य मंत्री के एक पुराने ट्वीट को भी टैग किया, जिसमें स्वास्थ्य मंत्री ने कोविन प्लेटफॉर्म पर तीसरे चरण के टीकाकरण अभियान को लेकर जानकारी दी थी। इस ट्वीट में डॉक्टर हर्षवर्धन ने कहा था कि महज तीन घंटों में 80 लाख लोगों ने वैक्सीन के लिए रजिस्टर किया, 1.45 करोड़ SMS डिलीवर हुए और 38.3 करोड़ API हिट रिकॉर्ड हुए। थरूर ने पूछा, 'क्या SMS डिलीवर होने का मतलब कोविड के खिलाफ लड़ाई में जीत है?'

    क्या कहा था हर्षवर्धन ने?

    आपको बता दें कि शनिवार को कोविड 19 की स्थिति की समीक्षा को लेकर हुई मंत्रियों की 25वीं बैठक में डॉक्टर हर्षवर्धन ने कहा था कि देश के 180 जिलों में पिछले सात दिनों से कोरोना का एक भी मामला सामने नहीं आया है, जबक 18 जिलों में 14 दिनों के अंदर कोरोना का एक भी केस सामने नहीं आया है और 21 दिनों में 54 जिलों में एक भी केस नहीं और पिछले 28 दिनों में 32 जिलों में एक भी नए केस नहीं आए हैं।

    ये भी पढ़ें: 'रक्तदान तो ठीक है पर मास्क क्यों नहीं पहना...', ट्रोल होने पर भड़के सोनू निगम, दीं गालियांये भी पढ़ें: 'रक्तदान तो ठीक है पर मास्क क्यों नहीं पहना...', ट्रोल होने पर भड़के सोनू निगम, दीं गालियां

    English summary
    Shashi Tharoor target Doctor harsh vardhan for his statement
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X