• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शशि थरुर का तंज- सरकार ने पूरी तरह से NDA का नया अर्थ दे दिया है "No data available"

|

नई दिल्‍ली। देश भर में हर दिन कोरोना के मरीजों की संख्‍या में इलाफा हो रहा है। कोरोना का जब देश में प्रसार शुरु हुआ तो लंबे समय तक कोरोना का प्रसार रोकने के लिए देशव्‍यापी लॉकडाउन लगाया गया। केन्‍द्र सरकार द्वारा अचानक लॉकडाउन की घोषणा के कारण लाखों की संख्‍या में प्रवासी मजदूर विभिन्‍न राज्यों में फंस गए। इस दौरान बड़ी संख्‍या में श्रमिक बेरोजगार हुए, मौतें हुईं और कई मजूदर बेघर हो गए। विपक्ष लगातार इन आंकड़ों की मांग केन्‍द्र सरकार से कर रहा है। विपक्ष का ये भी आरोप है कि सरकार के पास इसके आंकड़े ही मौजूद ही नहीं हैं। वहीं एक बार फिर कांग्रेस सांसद शशि थरुर ने मोदी सरकार पर इसको लेकर तंज कसा है।

इस सरकार ने पूरी तरह से NDA का नया अर्थ दे दिया

इस सरकार ने पूरी तरह से NDA का नया अर्थ दे दिया

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया है। सांसद ने मोदी सरकार के पास ये आंकड़े न होने पर सरकार को नो डाटा अवेलेबल कहा है। थरूर ने कहा है कि सरकार से कुछ भी पूछों उसका जवाब डाटा मौजूद नहीं होता है। शशि थरूर ने इस ट्वीट के साथ एक कार्टून भी शेयर पोस्ट किया है। साथ ही थरुर ने लिखा, 'प्रवासी मजदूरों से संबंधित कोई डाटा नहीं, किसानों की आत्म हत्या का कोई डाटा नहीं, राजस्व संबंधी कोई डाटा नहीं, कोरोना से हुई मौतों का संदिग्ध डाटा, जीडीपी वृद्धि पर धुंध भरा डाटा। इस सरकार ने पूरी तरह से NDA का नया अर्थ दे दिया है।'

थरुर के इस ट्वीट पर लोग दे रहे प्रतिक्रिया

गौरतलब है कि लोकसभा में प्रवासी मजदूरों की मौत, उनके रोजगार खोने से जुड़े प्रश्न किए थे जिसके जवाब में श्रम एवं रोजगार मंत्री संतोष गंगवार ने कहा था कि सरकार के पास लॉकडाउन के दौरान मारे गए मजदूरों के संदर्भ में कोई आंकड़ा उपलब्ध नहीं है। वहीं शशी थरूर के इस ट्वीट पर लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा केंद्र सरकार ईस्ट इंडिया कंपनी की तरह कार्य कर रही है ,आज़ादी से पहले ये बीजेपी के लोग अंग्रेजों के मुखबिर थे ,अब उन्ही से प्रेरित होकर भारत की जनता को गुलामी की तरफ ले जा रहे है।

    Shashi Tharoor ने NDA का दिया नया नाम, जानिए क्या ? | वनइंडिया हिंदी
    8 निलंबित सांसदों से मिलने गए थे शशि थरुर

    8 निलंबित सांसदों से मिलने गए थे शशि थरुर

    बता दें राज्यसभा में कृषि विधेयकों के पारित होने के दौरान संसद में हंगामे के बाद कांग्रेस, सीपीएम, तृणमूल कांग्रेस और आप के 8 सांसदों को मॉनसून सत्र के लिए निलंबित कर दिया गया था। जिसके विरोध में संसद परिसर में गांधी प्रतिमा के सामने निलंबित सांसदों का अनिश्चितकालीन विरोध प्रदर्शन शुरू किया । सोमवार देर रात कांगेस नेता शशि थरूर ने धरने पर बैठे एक-एक सांसद से मुलाकात कर उनका हालचाल पूछा। इस दौरान आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह शशि थरूर के साथ बात करते हुए नजर आए।

    डॉक्‍टर कफील खान ने UNHRC को लिखा पत्र, भारत की ये शिकायत की

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Shashi Tharoor attacks Modi government - Government has completely given new meaning to NDA "No data available"
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X