• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शिवसेना बोली प्रणब हो सकते हैं पीएम उम्मीदवार, शर्मिष्ठा मुखर्जी ने दिया बड़ा बयान

|
    Shivsena का दावा, Loksabha 2019 में RSS के Prime Minister Candidate बनेंगे Pranab Mukherjee

    नई दिल्ली। पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के आरएसएस कार्यक्रम में शामिल होने के बाद लगातार उनके बारे में अलग-अलग बयान निकलकर सामने आ रहे हैं। एक तरफ जहां भाजपा और आरएसएस उनके भाषण को अपने परिपेक्ष्य में भुनाने की कोशिश कर रही है तो दूसरी तरफ अन्य राजनीतिक दल उनके इस कार्यक्रम को लेकर आरएसएस पर निशाना साध रहे हैं। शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने तो यहां तक कहा कि प्रणब मुखर्जी को भाजपा बतौर प्र्धानमंत्री उम्मीदवार पेश कर सकती है। लेकिन राउत के बयान का प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने विरोध करते हुए कहा कि मेरे पिता अब दोबारा सक्रिय राजनीति में नहीं आएंगे।

    pranab mukherjee

    शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कहा कि देश के राष्ट्रपति का पद संभालने के बाद मेरे पिता रिटायर हो गए, और वह अब एक बार फिर से सक्रिय राजनीति में नहीं आएंगे। आपको बता दें कि शिवसेना के बयान के बाद लगातार यह सवाल उठ रहे थे कि क्या प्रणब मुखर्जी आरएसएस की ओर से बतौर प्रधानमंत्री पद के लिए आगे आ सकते हैं। लेकिन शर्मिष्ठा मुखर्जी ने इसपर सफाई देकर इस तरह की तमाम अटकलों को खारिज कर दिया है।

    आपको बता दें कि शिवसेना नेता संजय राउत का कहना है कि, 'हमें लगता है कि आरएसएस अपने आपको उस हालात से निपटने के लिए तैयार कर रहा है, जब भाजपा को 110 सीटें कम मिलेंगी और आरएसएस वाले प्रणब मुखर्जी को पीएम पद का उम्मीदवार घोषित करेंगे।' हालांकि आरएसएस या भाजपा की ओर से इस तरह का कोई बयान सामने नहीं आया था कि वह प्रणब मुखर्जी को बतौर प्रधानमंत्री उम्मीदवार आगे कर सकती है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Sharmistha Mukherjee rejects claim of Shivsena that Pranab Mukherjee may be the PM candidate.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X