• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शरद पवार आज विपक्षी नेताओं के साथ करेंगे बैठक, भाजपा ने बताया मुंगेरीलाल के सपने

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 22 जून। नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी के मुखिया शरद पवार आज दिल्ली में विपक्षी नेताओं के साथ बैठक करेंग एनसीपी के नेता नवाब मलिक ने बताया कि शरद पवार विपक्षी नेताओं को एकजुट करने का काम करेंगे। दिग्गज नेता और समाज के अलग-अलग वर्ग के लोग दिल्ली स्थित शरद पवार के आवास पर मंगलवार (22 जून) को देश के मौजूदा हालात पर चर्चा करेंगे। वहीं महाराष्ट्र भारतीय जनता पार्टी के नेता किरीट सोमैया का कहना है कि विपक्षी नेताओं को भाजपा के नेतृत्व में केंद्र सरकार के खिलाफ एकजुट करने का शरद पवार सपना देख रहे हैं। जब महाराष्ट्र से नियंत्रण जा रहा है, एनसीपी, कांग्रेस, शिवसेना एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं, ऐसे समय में शरद पवार जी मुंगेरी लाल के सपने देख रहे हैं। वह विपक्ष के नेताओं को साथ लाने की कोशिश कर रहे हैं, वह भी ऐसे समय जब शिवसेना उन्हें चप्पल दिखा रही है, प्रदेश में कोरोना काल में जबरदस्त कुप्रबंधन चल रहा है। सोमैया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह नेतृत्व कोई नहीं दे सकता है, अगर पूरा विपक्ष एकजुट भी हो जाए तो भी पीएम मोदी का मुकाबला नहीं कर सकता है।

sharad
    Third Front: Sharad Pawar की मीटिंग से Shiv Sena गायब, जानिए क्या बोले Sanjay Raut | वनइंडिया हिंदी

    इसे भी पढ़ें- देश में 23.3 करोड़ लोगों को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगी, 5 करोड़ लोगों को पूरी तरह से वैक्सिनेटेडइसे भी पढ़ें- देश में 23.3 करोड़ लोगों को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगी, 5 करोड़ लोगों को पूरी तरह से वैक्सिनेटेड

    बता दें कि प्रशांत किशोर ने भी सोमवार को शरद पवार से मुलाकात की थी, उन्होंने विपक्ष को एकजुट करने की वकालत की थी, पिछले 10 दिन के भीतर वह शरद पवार से दो बार मुलाकात कर चुके हैं, लेकिन आज होने वाली बैठक में वह हिस्सा नहीं लेंगे। प्रशांत किशोर ने कहा कि मुझे नहीं लगता है कि तीसरा या चौथा मोर्चा नरेंद्र मोदी को हरा सकता है, लिहाजा मैं क्यों इस तरह के किसी भी गठबंधन का हिस्सा बनूं। सिर्फ इसलिए कि 15 लोग बैठक कर रहे हैं, आप इसे सर्वदलीय बैठक नहीं करार दे सकते हैं। एनसीपी के अनुसार आज होने वाली बैठक में यशवंत सिन्हा, पवन वर्मा, संजय सिंह, डी राजा, फारुक अब्दुल्ला, केटीएस तुलसी, मजीद मेमन, वंदना चव्हाण, घनश्याम तिवारी, करन थापर, जावेद अख्तर, आशुतोष, एसवाई कुरैशी, अरुन कुमार, केसी सिंह, संजय झा, सुधींद्र कुलकर्णी, कोलिन गोन्साल्विस, प्रितिश नंदी हिस्सा लेंगे। यह बैठक राष्ट्र मंच के बैनर तले होगी, जिसका गठन 2018 में किया गया था।

    English summary
    Sharad Pawar to hold opposition leader meet BJP calls it pipedream.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X