• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

उद्धव ठाकरे की पीएम से मुलाकात के बाद बोले शरद पवार, शिवसेना ऐसी पार्टी जिसपर भरोसा किया जा सकता है

|
Google Oneindia News

मुंबई, 11 जून। एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने शिवसेना की तारीफ करते हुए कहा कि शिवसेना पार्टी ऐसी है जिसपर भरोसा किया जा सकता है। इसके साथ ही शरद पवार ने इस बात का भी भरोसा जताया है कि महाराष्ट्र में महाअघाड़ी की सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी। दरअसल हाल ही में उद्धव ठाकरे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मंगलवार को दिल्ली में मुलाकात हुई थी, इसके अलावा शरद पवार ने भी पिछले हफ्ते पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस से मुलाकात की थी। इन मुलाकातों के बाद कई अटकलें लगाई जा रही थी, जिसके बाद शरद पवार का यह बयान सामने आया है।

sharad

गौर करने वाली बात है कि महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की सरकार है। 2019 में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद भाजपा और शिवसेना अलग हो गए थे, दोनों के बीच मुख्यमंत्री पद को लेकर आपसी सहमति नहीं बन पाई थी, जिसके चलते भाजपा और शिवसेना का गठबंधन टूट गया और शिवसेना ने कांग्रेस व एनसीपी के साथ मिलकर प्रदेश में सरकार बनाई। एनसीपी के 22वें स्थापना दिवस के मौके पर बोलते हुए शरद पवार ने कहा कि महाविकास अघाड़ी अगले विधानसभा और लोकसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करेगी। शिवसेना ऐसी पार्टी है जिसपर आप भरोसा कर सकते हैं। बाला साहेब ठाकरे ने इंदिरा गांधी के साथ अपने वादे का सम्मान किया था।

इसे भी पढ़ें- 2022 के चुनाव से पहले सहयोगी दलों को एकजुट करने में जुटी भाजपा, अपना दल-निषाद राज पार्टी से साधा संपर्कइसे भी पढ़ें- 2022 के चुनाव से पहले सहयोगी दलों को एकजुट करने में जुटी भाजपा, अपना दल-निषाद राज पार्टी से साधा संपर्क

शरद पवार ने कहा कि हमने अलग-अलग विचारधारा वाली पार्टियों के साथ मिलकर सरकार बनाई है। हमने कभी भी नहीं सोचा था कि शिवसेना के साथ मिलकर सरकार बनाएंगे क्योंकि हमने कभी भी साथ काम नहीं किया था। लेकिन यह अनुभव अच्छा रहा है, सभी दल कोरोना महामारी के काल में एक साथ मिलकर अच्छा काम कर रही हैं। बता दें कि गुरुवार को शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा था कि मैं मानता हूं कि नरेंद्र मोदी देश के शीर्ष नेता हैं और भाजपा के लीडर वही हैं। इस बात से कोई भी इनकार नहीं कर सकता है कि पिछले 7 सालों में भाजपा को जो भी सफलता मिली है वो नरेंद्र मोदी की वजह से ही मिली है।

English summary
Sharad Pawar says Shiv Sena is a party one can trust.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X