• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महाराष्ट्र: कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे पर रेप का आरोप, शरद पवार बोले- 'जबतक सच सामने नहीं आता तबतक...'

|

Sharad Pawar on Dhananjay Munde Rape Charges: एनसीपी (NCP) नेता और महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे (Dhananjay Munde) के खिलाफ रेप के आरोप लगे हैं। इस पूरे मामले पर अब NCP अध्यक्ष शरद पवार ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। शरद पवार ने धनंजय मुंडे के खिलाफ कार्रवाई पर कहा है कि नेता के खिलाफ कार्रवाई तबतक नहीं की जाएगी, जबतक रेप के आरोप साबित नहीं हो जाते। धनंजय मुंडे के लाफ आरोप साबित होने तक किसी तरह की कार्रवाई से शरद पवार ने इनकार किया है। मुंबई की एक महिला ने धनंजय मुंडे के खिलाफ रेप का आरोप लगाया था। शरद पवार ने कहा है कि आरोप साबित होने पर ही मुंडे के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Sharad Pawar

शरद पवार ने पणजी में मीडिया से बात करते हुए कहा, 'धनंजय मुंडे के खिलाफ कोई भी कार्रवाई तभी की जाएगी जब उनके खिलाफ लगाए गए आरोप जांच के बाद साबित हो जाएंगे।' शरद पवार ने कहा, यह कुछ लोगों के लिए एक व्यक्ति पर आरोप लगाना और इस्तीफा मांगना एक फैशन बन गया है।

बता दें कि धनंजय मुंडे पर रेप के आरोप लगने के बाद महाराष्ट्र में मुख्य विपक्षी दल भाजपा (BJP) ने इस्तीफे की मांग की है। शरद पवार ने कहा, ''आरोपों की जांच होनी चाहिए और सच्चाई सामने आनी चाहिए। यदि आरोप सही हैं, तो कार्रवाई करना हमारी जिम्मेदारी बन जाती है। लेकिन आरोप साबित होने तक कार्रवाई करना उचित नहीं होगा। ''

अपने ऊपर लगे आरोपों पर धनंजय मुंडे ने खारिज कर दिया है और कहा है कि ये उन्हें सिर्फ और सिर्फ ब्लैकमेल करने की कोशिश है। महाराष्ट्र में शिवसेना के नेतृत्व वाली महाविकास आघाड़ी सरकार में राकांपा भी घटक है।

ये भी पढ़ें- क्या देश में चार लोगों की मौत कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद हुई?, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दिया ये जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sharad Pawar says No Action Against Dhananjay Munde Till Rape Charges Proved
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X