• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शाहरुख खान ने क्यों कहा- अब दाढ़ी काटने का वक्त आ गया है...

|
Google Oneindia News

मुंबई, 12 जून: कोरोना वायरस महामारी के चलते देश में ज्यादातर कामकाज बंद हैं। जिसके चलते लोग अपने घरों पर ही समय बिता रहे हैं। फिल्मों से जुड़े लोग भी इससे अछूते नहीं हैं। शूटिंग बंद होने के चलते ज्यादातर फिल्मी सितारें घरों में हैं। हालांकि अब कोरोना के मामले कम होने के बाद अब फिर से फिल्मों की शूटिंग शुरू हो गई है। शाहरुख खान भी शूटिंग पर लौटने की तैयारी कर रहे हैं, इसकी जानकारी उन्होंने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए दी है।

अब दाढ़ी काटने का समय आ गया है

अब दाढ़ी काटने का समय आ गया है

शाहरुख खान ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में शाहरुख के बाल और दाढ़ी बढ़े दिख रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा, ऐसा कहते हैं कि वक्त को दिन, महीनों और दाढ़ी में मापा जाता है... अब ट्रिम करने का समय आ गया है क्योंकि काम पर वापस जाना है। उन सभी को शुभकामनाएं जो वापस सामान्य स्थिति में आ रहे हैं। आप सभी को ढेर सारा प्यार।

फैंस को पसंद आ रही शाहरुख की तस्वीर

फैंस को पसंद आ रही शाहरुख की तस्वीर

शाहरुख खान की ये तस्वीर उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है। लाखों लाइक इस तस्वीर को मिल चुके हैं। उनके फैंस ने नई फिल्म को लेकर भी शाहरुख से सवाल किए हैं। शाहरुख इन दिनों अपनी नई फिल्म 'पठान' में बिजी हैं। इस फिल्म की शूटिंग को कोरोना के चलते रोकना पड़ा था। 'पठान' की शूटिंग 21 जून से दोबारा शुरू हो रही है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं।

सुशांत सिंह राजपूत पर बनी फिल्म 'न्याय' का ट्रेलर रिलीज, काफी कुछ छुपा हुआ आया सामनेसुशांत सिंह राजपूत पर बनी फिल्म 'न्याय' का ट्रेलर रिलीज, काफी कुछ छुपा हुआ आया सामने

2018 में आई थी आखिरी फिल्म

2018 में आई थी आखिरी फिल्म

शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे। ये फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी। इसके बाद उनकी कोई फिल्म नहीं आई है। ऐसे में शाहरुख के फैंस उनकी नई फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब शाहरुख खान ने कहा है कि वह काम पर वापस आ रहे हैं। जिससे उनके फैंस को उम्मीद जगी है कि शाहरुख की नई फिल्म जल्द उनको देखने को मिलेगी।

English summary
shahrukh khan share pic on social media says time for a trim and get back to work
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X