• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

देशद्रोही के बाद अब कैलाश विजयवर्गीय ने शाहरूख को नालायक कहा

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। एक बार फिर से बीजेपी ने कैलाश विजयवर्गीय ने विवादित ट्वीट किया। हालांकि इस बार उन्होंने शाहरूख खान का नाम नहीं लिया लेकिन ट्वीट पढ़ने के बाद हर कोई समझ सकता है कि यह ट्वीट उन्होंने शाहरूख को लेकर ही किया है।

'देशद्रोही हैं शाहरूख खान, जिनका दिल पाकिस्तान में ही रहता है''देशद्रोही हैं शाहरूख खान, जिनका दिल पाकिस्तान में ही रहता है'

विवादित नेता ने ट्वीटर पर लिखा है कि देशभक्तों की एकता ने नालायकों की अक्ल ठिकाने लगा दी है और अपने किए पर उन्हें अब पश्चाताप हो रहा है।

मालूम हो कि एक न्यूज चैनल पर अपनी फिल्म 'दिलवाले' का प्रमोशन करने पहुंचे शाहरूख खान ने बुधवार रात अपने असहिष्णुता वाले बयान पर माफी मांग ली है। जिसके बाद कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट किया।

यह वही कैलाश विजयवर्गीय हैं जिन्होंने असहिष्णुता वाले बयान के लिए शाहरूख खान को देशद्रोही कहकर ट्वीट किया था जिस पर काफी बवाल मच गया था। हालांकि पार्टी के दवाब के चलते उन्होंने बाद में अपने विवादित ट्वीट को हटा दिया था।

English summary
Two days before the release of his film 'Dilwale,' superstar Shahrukh Khan apologized for his intolerance remark on a news show. BJP's Kailash Vijayvargiya Retracts Tweets.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X