• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शाहरुख खान और काजोल की इस फिल्‍म के सीन पर बना मीम्‍स, यूजर क्‍यों बोले मिक्‍सर का ढक्‍कन

|
Google Oneindia News

मुंबई, 23 जून। बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी अपने समय की हिट जोड़ी है। करण जौहर की 2001 की फिल्म कभी खुशी कभी गम में शाहरुख खान और काजोल खूब पसंद की गई थी। ऑल टाइम फेवरेट काजोल और शाहरूख खान की जोड़ी ने कभी खुशी कभी गम में पति-पत्‍नी का किरदार निभाया था। इस फिल्‍म के एक इमोशनल सीन पर वर्षों बाद सोशल मीडिया पर फनी मीम बनाकर इस्‍तेमाल किया गया है। जिसे देखकर आप भी हंस पड़ेगे।

कभी खुशी कभी गम के इस सीन पर आया मजेदार मीम

कभी खुशी कभी गम के इस सीन पर आया मजेदार मीम

दरअसल कभी खुशी कभी गम फिल्‍म का ये वो सीन है जिसमें शाहरुख खान काजोल के सामने अपने प्‍यार का इजहार करते हुए शादी के लिए प्रपोज करते हैं। जिसके बाद दोनों की शादी हो जाती है। इस इमोशन सीन में शाहरुख खान काजोल को अपनाने के लिए उनके सिर पर हाथ रखते हैं। जिस पर लोगों ने मीत्‍स बनााया है, जिसको देखकर लोग लोट-पोट हो रहे हैं।

यूजर ने लिखे ये मजेदार मी‍म्‍स

यूजर ने लिखे ये मजेदार मी‍म्‍स

एक मी‍म्‍स में यूजर ने इस सीन के फोटो को शेयर करते हुए लिखा भारतीय मां बच्‍चे का फीवर चेक करते हुए कि फीवर है या नहीं। वहीं दूसरे यूसन ने लिखा मसाला पीसते हुए मिक्‍सर ग्राइंडर का ढक्‍कन पकड़े हुए आप। एक ने लिखा कोई मिल गया का जादू रोहित को शक्ति देते हुए।

विवाह फिल्‍म की अभिनेत्री अमृता राव पर बना था ये मीम

बता दें इस फिल्‍म से पहले विवाह फिल्‍म की अभिनेत्री अमृता राव की फोटो शेयर कर डायलॉग को मीम में बदला गया था। जिस पर भी यूजर्स ने जमकर मजे लिए थे। ए यूजर ने इस फिल्‍म के डॉयलॉग में पानी की जगह जूस कर दिया और विवाह के एक सीन जिसमें अभिनेत्री हीरो को पानी देती हैं उसकी फोटो शेयर करते हुए लिखा जूस लीजिए, थक गए होंगे जल पी पी कर।

English summary
Shahrukh Khan and Kajol's Kabhi Khushi Kabhie Gham film made memes on the scene, why did the user say the lid of the mixer
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X