• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Sexiest Asian Man बने शाहिद कपूर, ऋतिक का पत्ता कटा, बोले मिस्टर हैदर-Thank Tou

|

लंदन। बॉलीवुड के चार्मिंग स्टार शाहिद कपूर के चाहने वालों के लिए खुशखबरी है क्योंकि उनके चहेते सितारे को एशिया का सबसे सेक्सी मैन चुना गया है। ब्रिटेन के साप्ताहिक अखबार 'ईस्टर्न आई' के सालाना पोल में दिग्गज कलाकार पंकज कपूर के बेटे शाहिद कपूर को 'सबसे सेक्सी एशियाई शख्स' के तौर पर चुना गया है, उन्होंने ये मुकाम बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन और ब्रिटिश-पाकिस्तानी गायक जायन मलिक को पछाड़कर कायम किया है। ऋतिक लगातार तीन सालों से इस लिस्ट में नंबर दो पर रहे हैं, जबकि जयन मलिक इस लिस्ट में पिछले साल नंबर 1 पर थे लेकिन इस बार शाहिद ने सबको पीछे कर दिया।

मैं शुक्रिया अदा करना चाहूंगा

मैं शुक्रिया अदा करना चाहूंगा

अपनी इस कामयाबी पर खुश होते हुए शाहिद ने कहा कि मुझे वोट देने वालों का मैं शुक्रिया अदा करना चाहूंगा, मैं यह टैग मिलने से सम्मानित महसूस कर रहा हूं, मेरा मानना है कि सेक्सी का मतलब सिर्फ शारीरिक तौर पर ही नहीं है, बल्कि यह जिंदगी के मानसिक पहलुओं से भी जुड़ा है।

मुझे प्यार दिया और...

मुझे प्यार दिया और...

यह उन सभी प्रशंसकों के लिए है जिन्होंने मुझे प्यार दिया और मेरा समर्थन किया। आपको बता दें कि दुनिया भर के प्रशंसकों से मिले वोट के आधार पर यह सालाना सूची जारी की जाती है।

फिल्म 'इश्क विश्क'

फिल्म 'इश्क विश्क'

गौरतलब है कि 25 फरवरी 1981 में मुंबई में जन्में शाहिद कपूर ने साल 2003 में फिल्म 'इश्क विश्क' से डेब्यू किया था, जिसके लिए फ़िल्म फेयर बेस्ट मेल डेब्यू पुरस्कार भी जीता था।

अच्छा नायक साबित किया

अच्छा नायक साबित किया

इसके बाद उन्होंने फिदा (2004), विवाह ( 2006) और जब वी मेट (2007) से लोगों के दिल पर कब्जा कर लिया। वो एक बेस्ट डांसर भी हैं, जिसका उनकी सफलता में बहुत बड़ा हाथ है। उन्होंने कमीने और हैदर से खुद को एक अच्छा नायक साबित किया है।

Read Also: किराया नहीं दे पाईं मल्लिका शेरावत, मकान मालिक ने बॉयफ्रेंड सिरिल संग घर से निकाला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bollywood star Shahid Kapoor has been voted the Sexiest Asian Man in the world in an annual UK poll released in London on Wednesday.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X