• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

40 करोड़ रुपये फीस लेने की चर्चे पर शाहिद कपूर ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये जवाब

|

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने फिल्म 'कबीर सिंह' ने बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई की है। इस फिल्म की सफलता के बाद खबर आई कि शाहिद कपूर ने अपनी फीस 35-40 करोड़ रुपये कर दी है। लेकिन अब शाहिद कपूर ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। एक इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने कहा है कि 'मुझे कोई भी अमाउंट पाने के लिए फिल्म साइन करनी पड़ेगी। मुझे लगता है जो लोग पैसा कमा रहे हैं वो भूषण कुमार और मुराद खेतानी हैं। मेरे पास बिल्कुल वहीं बैंक बैलेंस है जो कबीर सिंह से पहले था। पैसों के लिए मुझे अगला प्रोजेक्ट साइन करना होगा।'

Shahid Kapoor opened up about hiking the fees for hindi Jersey

बता दें कि ऐसी चर्चा थी कि शाहिद कपूर ने तेलुगु हिट फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक में अभिनय करने के लिए कथित तौर पर 40 करोड़ रुपये की मांग की थी। जर्सी के हिंदी रीमेक के अधिकार को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने हासिल किया है। धर्मा प्रोडक्शन ने हाल ही में डियर कॉमरेड के हिंदी रीमेक अधिकार भी हासिल किए हैं। चर्चा है कि करण जौहर उत्तर में दक्षिण भारतीय फिल्मों को हिंदी रीमेक के जरिए बढ़ावा दे रहे हैं।

संदीप वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म कबीर सिंह ने कबीर सिंह ने 33 दिनों में 270.43 करोड़ कमा लिए हैं। हालांकि यह फिल्म आलोचकों के निशाने पर भी रही लेकिन दर्शकों ने इसे खूब पंसद किया। हाल ही में, फिल्म के बारे में चल रही बहस के बारे में बोलते हुए, शाहिद कपूर ने एक वेबसाइट से कहा, हम कैरेक्टर को जज करने वाले कौन हैं? हम कैरेक्टर को जज क्यो करें? यह बहुत ही पाखंडी भरा है। जब लोग हॉलीवुड में ऐसी चीजें करते हैं, तो आप सभी प्रशंसा करते हैं। लेकिन अगर यही काम बॉलीवुड में किया जाता है, तो आप इसे कोस रहे हैं। दोनों के साथ एक ही मानक होना चाहिए।

यह भी पढ़ें- नीतू कपूर ने शेयर की ऋषि कपूर की ये खास तस्वीर, फेस ऐप को दिया चैलेंज

English summary
Shahid Kapoor opened up about hiking the fees for hindi Jersey
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X