• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फिल्म जर्सी के दौरान घायल हुए शाहिद कपूर, होठ पर लगे टांके

|

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता शाहिद कपूर फिल्म जर्सी की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में कर रहे थे, लेकिन इस दौरान उन्हें चोट लगने की खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार शाहिद कपूर को शूटिंग के दौरान चोट लग गई है। यह चोट उन्हें उनकी ठुड्डी और होठ पर लगी है। शाहिद के घायल होने की खबर सामने आने के बाद लोग सोशल मीडिया पर उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं। लोगों के इस प्यार का शाहिद कपूर ने ट्वीट करके शुक्रिया अदा किया है।

ट्वीट करके लोगों का शुक्रिया कहा

ट्वीट करके लोगों का शुक्रिया कहा

शाहिद कपूर ने ट्वीट करके लिखा कि आप लोगों की चिंता के लिए शुक्रिया। हां मुझे चोट लगी थी और कुछ टांके लगे, अब मैं काफी तेजी से ठीक हो रहा हूं। जर्सी की शूटिंग के दौरान इसमे मेरा खून भी शामिल हुआ है। फिल्म की कहानी जिस तरह की है वह इस मेहनत के लायक है। उम्मीद है कि मैं इसे बेहतर कर पाऊं और यह फिल्म बेहतर और हकीकत साबित हो। प्यार बांटते रहिए, मानवता सबसे उपर रहनी चाहिए। बता दें कि इससे पहले मुंबई एयरपोर्ट पर शाहिद कपूर को देखा गया जहां उन्होंने अपने चेहरे को ढक रखा है। .उनके साथ उनकी पत्नी मीरा राजपूत भी मौजूद थीं।

गेंद लगने से घायल

गेंद लगने से घायल

फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल होने के बाद शाहिद अपनी पत्नी मीरा के साथ चंडीगढ़ से सीधा मुंबई के लिए रवाना हो गए। इससे पहले शनिवार को पिंकविला में यह खबर सामने आई थी कि शाहिद शूटिंग में व्यस्त थे और वह बेहतर काम कर रहे थे, इसी दौरान एक गेंद उन्हें लग गई, जिसकी वजह से उनके होठ में चोट लग गई। जिसके तुरंत बाद शाहिद को डॉक्टर के पास ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने शाहिद कपूर की चोट पर टांके लगाए। माना जा रहा है कि इस चोट के बाद शाहिद कुछ दिन तक शूटिंग नहीं कर पाएंगे।

अगस्त में हो सकती है रीलीज

अगस्त में हो सकती है रीलीज

गौरतलब है कि फिल्म जर्सी तेलगू फिल्म की हिंदी रीमेक है, तेलगू भाषा में यह फिल्म पिछले वर्ष रीलीज हुई थी। फिल्म का निर्देशन गौतम टिनानुरी कर रहे हैं। उन्होंने ही इस फिल्म को तेलगू में बनाया था। शाहिद कपूर पूर्व क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं जोकि भारतीय क्रिकेट टीम में अपनी वापसी करना चाहता है। माना जा रहा है कि यह फिल्म अगस्त महीन में रीलीज हो सकती है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shahid Kapoor injured during shooting of film Jersey stitches at his lips.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X