• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जन्नत से कम नहीं है शाहरुख का 'मन्नत', 350 करोड़ है कीमत, देखें तस्वीरें

|

मुंबई। बीते तीन दशकों से लोगों के दिलों में धड़कन बनकर धड़क रहे 'किंग ऑफ रोमांस' शाहरुख खान ने बिना किसी गॉडफादर के बॉलीवुड में बड़ा मुकाम हासिल किया है। एक्टर की गिनती अमीर कलाकारों में होती है। यूं तो शाहरुख अरबों के मालिक है और उनके पास काफी संपत्ति है लेकिन उनकी प्रापर्टी का सबसे कीमती हिस्सा है उनका सपनों का महल 'मन्नत', जो सच में किसी 'जन्नत' से कम नहीं है, आज इसकी कीमत 350 करोड़ के आस-पास है।

जन्नत से कम नहीं है शाहरुख का 'मन्नत'

जन्नत से कम नहीं है शाहरुख का 'मन्नत'

अक्सर शाहरुख के फैंस उनके घर के सामने फोटो क्लिक कराते नजर आते हैं, यूं कह लीजिए 'मन्नत' मुंबई आने वाले लोगों के लिए दर्शनीय स्थल है। इसकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। ये अंदर से बहुत ज्यादा सुंदर हैं और लोग इसकी सुंदरता की तुलना white House से भी करते हैं।

यह पढ़ें:Mukesh Ambani's house Antilia: मिनी मुंबई से कम नहीं मुकेश अंबानी का महल 'एंटीलिया', घर में है 3 हैलीपैडयह पढ़ें:Mukesh Ambani's house Antilia: मिनी मुंबई से कम नहीं मुकेश अंबानी का महल 'एंटीलिया', घर में है 3 हैलीपैड

    Shah Rukh Khan के 'मन्नत' की कीमत 350 करोड़, देखें Inside Photo | वनइंडिया हिंदी
    बांद्रा में समुद्र के ठीक सामने स्थित है 'मन्नत'

    बांद्रा में समुद्र के ठीक सामने स्थित है 'मन्नत'

    आपको बता दें कि किंग खान के सपनों का ये महल मुंबई के बांद्रा में समुद्र के ठीक सामने स्थित है। कहते हैं कि शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने ही इस घर को डिजाइन किया है। साल 1997 में शाहरुख ने ये घर खरीदने का फैसला किया था। उस वक्त उनकी फिल्म 'यस बॉस' हिट हुई थी।

    शाहरुख ने मन्नत को 13 करोड़ में खरीदा था

    शाहरुख के घर खरीदने से पहले 'मन्नत' का नाम विला विएना था। साल 2001 में किंग खान ने ये घर Keeko Gandhy से 13 करोड़ में खरीदा था और साल 2005 में उन्होंने अपने स्टाइल में इसे डिजाइन करके इसका नाम 'मन्नत' रखा।

    'मन्नत' की कई तस्वीरें शाहरुख-गौरी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की

    'मन्नत' की कई तस्वीरें शाहरुख-गौरी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की

    हाल ही में 'मन्नत' की कई तस्वीरें शाहरुख खान और गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, ये 6 मंजिला बंग्ला है, जिसमें कई बेडरूम, लाइब्रेरी, जिम, स्विमिंग पूल, लिविंग रूम, डाइविंग हॉल, मिनी थिएटर और बड़ा पार्किंग एरिया है। यही नहीं घर के प्रत्येक सदस्य के लिए अलग-अलग ड्रेसिंग एरियाज और शूज सेल्फ हैं। यही नहीं घर में शाहरुख और गौरी दोनों के लिए अलग-अलग ऑफिशियल स्पेस है।

    बहुत खूबसूरत है शाहरुख का महल

    बहुत खूबसूरत है शाहरुख का महल

    घर में एक बड़ी सी रसोई है, जिसमें हर तरह की सुविधा उपस्थित है। किंग खान की रसोई को आप David Letterman के शो में देख चुके हैं। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि अगर जीते-जी किसी को जन्नत के दर्शन करने हैं तो एक बार वो शाहरुख के घर का दर्शन जरूर करे।

    यह पढ़ें: 'हमारी बहू रजनीकांत' फेम रिद्धिमा पंडित की मां का निधन, कोरोना से थीं संक्रमितयह पढ़ें: 'हमारी बहू रजनीकांत' फेम रिद्धिमा पंडित की मां का निधन, कोरोना से थीं संक्रमित

    English summary
    Shah Rukh Khan bought Mannat from Keeko Gandhy in 2001 at a whopping amount of INR 13.32 crore, which is equivalent to INR. 350 crore today.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X