• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: दिलीप कुमार के घर जाते वक्त शाहरुख खान ने किया एक ऐसा काम, लोग बोले- 'इसीलिए तो आप किंग हो...'

|
Google Oneindia News

मुंबई, 09 जुलाई: बॉलीवुड के महान अभिनेता दिलीप कुमार अब हमारे बीच नहीं रहे। बुधवार (07 जुलाई) की सुबह दिलीप कुमार ने मुंबई के पीडी हिंदुजा अस्पताल में अंतिम सांस ली। 98 वर्षीय अभिनेता दिलीप कुमार अपनी आयु संबंधी कई बीमारियों से जूझ रहे थे और उसकी की वजह से उनका निधन हुआ। दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि देने कई राजनेताओं और बॉलीवुड हस्तियां उनके घर पहुंचे थे। दिलीप कुमार के निधन की खबर सामने आते ही शाहरुख खान भी दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि देने उनके आवास पहुंचे। शाहरुख खान और महान अभिनेता दिलीप कुमार के रिश्ते काफी अच्छे थे। कोरोना लॉकडाउन की वजह से शाहरुख खान को काफी दिनों बाद स्पॉट किया गया था। दिलीप कुमार के घर जाते वक्त शाहरुख खान ने कुछ ऐसा किया, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

    Video: दिलीप कुमार के घर जाते वक्त शाहरुख खान ने किया एक ऐसा काम, लोग बोले- 'इसीलिए तो आप किंग हो
    मुंबई पुलिस को इस खास अंदाज में शाहरुख ने किया सलाम

    मुंबई पुलिस को इस खास अंदाज में शाहरुख ने किया सलाम

    दिलीप कुमार के घर जाते समय शाहरुख खान ने खास अंदाज में मुंबई पुलिस को सलाम किया। जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान जैसे ही अपनी कार से बाहर निकलते हैं, अभिनेता वहां मौजूद पुलिस के लिए एक विशेष इशारा करते हैं। थोड़े दूर आगे बढ़ने के बाद शाहरुख खान को सलाम के साथ मुंबई पुलिस का अभिवादन करते देखा जा सकता है। इसके बाद वह दिवंगत अभिनेता के आवास की ओर चलते रहते हैं।

    'इसलिए तो आप हैं बॉलीवुड के किंग हो...'

    'इसलिए तो आप हैं बॉलीवुड के किंग हो...'

    शाहरुख खान का मुंबई पुलिस के प्रति ये प्यार और सम्मान देखकर लोगों को काफी अच्छा लगा है। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के इस हावभाव की काफी तारीफ हो रही है। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, आप अपनी इन्ही अच्छाइयों की वजह से बॉलीवुड के किंग हैं।

    सोशल मीडिया पर लोग शाहरुख खान की विनम्रता से हैरान हो गए हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर्स ने लिखा, "जिस तरह से शाहरुख पुलिस अधिकारी को सलाम करता हैं, वह सच में देखने लायक है।''

    'शाहरुख एक सुपरस्टार हैं, फिर भी...'

    'शाहरुख एक सुपरस्टार हैं, फिर भी...'

    शाहरुख के वायरल वीडियो पर एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "लगभग 20-21वें सेकेंड पर.. देखिए कैसे शाहरुख खान ने पुलिस अधिकारी का सम्मान किया। ये छोटे-छोटे इशारे बताते हैं कि वह बॉलीवुड पर कैसे राज करते हैं। उन्होंने अपनी जिंदगी में सब कुछ कमाया है। वह एक सुपरस्टार हैं लेकिन फिर भी कितने सरल हैं।

    ये भी पढ़ें-'इनको मास्क नहीं, चश्मा जरूरी है...' सायरा बानो का दुख बांटने पहुंचे शाहरुख हुए ट्रोलये भी पढ़ें-'इनको मास्क नहीं, चश्मा जरूरी है...' सायरा बानो का दुख बांटने पहुंचे शाहरुख हुए ट्रोल

    एक अन्य यूजर ने लिखा, ''एसआरके बहुत विनम्र दयालु शख्स हैं। पुलिस कांस्टेबल को सलाम, माशा आल्ह आप पर गर्व है किंग... और मुझे गर्व महसूस होता है कि मैं आपका फैन हूं।''

    दिलीप कुमार शाहरुख खान को मानते थे 'बेटा'

    दिलीप कुमार शाहरुख खान को मानते थे 'बेटा'

    दिलीप कुमार और उनकी पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो शाहरुख खान को अपने बेटे की तरह मानते थे। पिछले दिनों मुंबई मिरर से बात करते हुए सायरा बानो ने कहा था, "मैंने हमेशा कहा है कि अगर हमारा बेटा होता, तो वह शाहरुख की तरह दिखता। वह और दिलीप साहब दोनों एक जैसे हैं, एक जैसे बाल हैं, यही वजह है कि मुझे शाहरुख पसंद है। जब भी मैं शाहरुख खान से मिली मैंने हमेशा उनके बालों में अपनी उंगलियां फेरी हैं। इस बार उन्होंने मुझसे पूछा, 'आज आप मेरे बालो को हाथ नहीं लगा रही हैं?' मुझे खुशी हुई।"

    English summary
    Shah Rukh Khan greeting mumbai police while entering Dilip Kumar house video goes viral
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X