• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पापा शाहरुख की टीम केकेआर के इस क्रिकेटर पर आया सुहाना खान का दिल

|
Google Oneindia News

Shah Rukh with Suhana

मुंबई। एक्टर शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना इन दिनों सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार उनके खबरों में रहने का कारण कोई नई फोटो नहीं, बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ है। किंग खान की 18 साल की बेटी का दिल इन दिनों एक लड़के पर आकर अटक गया है। और तो और ये लड़का उनके कॉलेज का नहीं, बल्कि पापा शाहरुख की आईपीएल टीम का एक खिलाड़ी है। जी हां, सुहाना खान का दिल इन दिनों कोलकाता नाइट राइडर्स के एक खिलाड़ी के लिए धड़क रहा है।

ये क्रिकेटर ले उड़ा सुहाना खान का दिल

ये क्रिकेटर ले उड़ा सुहाना खान का दिल

शाहरुख की बेटी सुहाना हर साल की तरह इस बार भी आईपीएल में अपनी टीम का हौसला बढ़ाने पिता के साथ स्टैंड में मौजूद रहीं, लेकिन खबरों की मानें तो इस बार सुहाना का मैचों में आने का एक और कारण था। सुहाना इस बार अपने पिता की टीम के लिए तो आईं हीं, साथ ही इसका दूसरा कारण केकेआर के खिलाड़ी शुभमन गिल थे। चर्चे बड़े जोरों पर हैं कि सुहाना का दिल इन दिनों शुभमन पर आकर अटक गया है और वो उन्हें काफी अच्छे भी लगते हैं।

मैदान पर बातें करते दिखे दोनों

मैदान पर बातें करते दिखे दोनों

खबरें तो यहां तक आ रही हैं कि मैचों के बाद सुहाना और शुभमन को काफी बातें भी करते देखा गया था। अब अगर ये खबर सच है तो पापा शाहरुख का रिएकशन इसपर देखने लायक होगा। सुहाना की बात करें तो वो फिलहाल विदेश में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। हाल ही में 22 मई को अपना जन्मदिन मनाने के लिए वो भारत आईं थीं। सुहाना बॉलीवुड में जाना चाहती हैं, लेकिन शाहरुख ने साफ कह दिया है कि उनके बच्चे पहले पढ़ाई पूरी करेंगे, फिर फिल्मों में कदम रखेंगे।

आईपीएल में शानदार रहा शुभमन का करियर

आईपीएल में शानदार रहा शुभमन का करियर

वहीं शुभमन ने इस आईपीएल में कई शानदार पारियां खेली थीं और सभी को आकर्षित भी किया था। गौरतलब हो कि अंडर-19 विश्वकप में इस 18 वर्षीय युवा बल्लेबाज ने 5 मैच में बैटिंग की थी और 372 रन बनाए थे। पंजाब के रहने वाले शुभमन ने इस आईपीएल सीजन में 13 मैच में बल्लेबाजी करते हुए 203 रन बनाए और 57 रन की एक आतिशी पारी भी खेली थी। खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन के दम पर इस बार केकेआर की टीम प्लेऑफ में पहुंचने में भी सफल रही थी।

ये भी पढ़ें: VIDEO: सोनम के रिसेप्शन में शाहरुख-सलमान संग पापा अनिल कपूर ने बांधा समा

English summary
Shah Rukh Khan Daughter Suhana Khan Is Crushing Over Shubhman Gill From Kolkata Knight Rider.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X