• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

क्या शाहरुख खान ने सच में फिल्म 'पठान' के लिए चार्ज किए 100 करोड़? वायरल Tweet ने मचाई सनसनी

|

मुंबई। बॉलीवुड के 'किंग खान' यानी कि शाहरुख लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं, उनके चाहने वाले बेसब्री से उनके सिल्वर स्क्रीन पर लौटने का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में जब शाहरुख ने ऐलान किया कि उन्होंने फिल्म 'पठान' साइन कर ली है और वो उसकी शूटिंग करने जा रहे हैं तो उनके फैंस के चेहरे खिल उठे, अब हर किसी को बस यशराज बैनर तले बन रही इस फिल्म के पूरे होने की प्रतिक्षा है। हालांकि इसी बीच इस फिल्म के सेट से एक चौंकाने वाली खबर भी सामने आई है, जिसने ये बता दिया कि शाहरुख केवल एक्टिंग के बादशाह नहीं बल्कि कमाई के मामले भी बादशाह हैं।

क्या शाहरुख खान चार्ज किए 100 करोड़?

क्या शाहरुख खान चार्ज किए 100 करोड़?

दरअसल ऐसी खबर है कि फिल्म 'पठान' से कमबैक करने वाले शाहरुख ने फिल्म के लिए 100 करोड़ की डिमांड की है, जिसे मेकर्स ने मान लिया है। इस बात की चर्चा उमैर संधु नामक शख्स के एक ट्वीट से हुई है,जिसमें उन्होंने लिखा है कि 'ब्रेकिंग न्यूज, आधिकारिक तौर पर शाहरुख खान इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा पैसे लेने वाले एक्टर बन गए हैं'।

यह पढ़ें:आमिर के भारी-भरकम बेटे की काया पलट, जुनैद को स्लिम-ट्रिम देखकर पहचानना हुआ मुश्किल , PICSयह पढ़ें:आमिर के भारी-भरकम बेटे की काया पलट, जुनैद को स्लिम-ट्रिम देखकर पहचानना हुआ मुश्किल , PICS

वायरल Tweet ने मचाई सनसनी

वायरल Tweet ने मचाई सनसनी

संधु का ये ट्वीट इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर काफी कमेंट कर रहे हैं। हालांकि इस बारे में शाहरुख या उनकी टीम या फिल्म मेकर्स की ओर से कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है लेकिन इसमें कोई शक नहीं की इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। मालूम हो फिल्म 'पठान' में शाहरुख के साथ कैटरीना कैफ और जॉन अब्राहम भी हैं।

फिल्म 100 करोड़ तक कमाई करती है तो...

फिल्म 100 करोड़ तक कमाई करती है तो...

वैसे इससे पहले ये खबर आई थी कि शाहरुख फिल्म की कमाई के मुनाफे में हिस्सा लेते हैं। उन्होंने फिल्म 'पठान' के मेकर्स के सामने ये शर्त रखी है कि अगर ये फिल्म 100 करोड़ तक कमाई करती है तो किंग खान इसमें से 45 करोड़ लेंगे। फिलहाल इस बात की भी पुष्टि नहीं हुई थी।

फिल्मों में काम करने के पैसे नहीं लेता: शाहरुख

फिल्मों में काम करने के पैसे नहीं लेता: शाहरुख

वैसे कुछ वक्त पहले इंडिया टीवी के मशहूर शो 'आप की अदालत' में शाहरुख ने कहा था कि वो बहुत गरीब एक्टर हैं, ना जाने लोग उन्हें अमीर क्यों कहते है, मेरे लिए मेरा काम पूजा है, मैं फिल्मों में काम करने के बदले पैसे नहीं लेता हूं, मैं अपने एड और शो से पैसे कमाता हूं। फिलहाल जो भी हो सोशल मीडिया पर इस वक्त शाहरुख छाए हुए हैं और लोग उनकी कमाई और फिल्म को लेकर काफी मजेदार ट्वीट भी कर रहे हैं।

यह पढ़ेंं: शाहरुख ने हवा में किया खतरनाक स्टंट, हैरान फैंस ने कहा-Amazing, वायरल हुआ Video

English summary
Shah Rukh Khan Becomes The Highest Paid Actor In India, Charges Rs 100 Crore For Pathan Film says Viral Tweet, what is the truth.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X