• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुंबई में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, जिस्मफरोशी में दो अभिनेत्रियां भी शामिल, गिरफ्तार

|

मुंबई। मायानगरी मुंबई में एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है, मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने शहर के मशहूर इंपीरियल होटल में छापेमारी की जहां पर जिस्मफरोशी के धंधे की तस्वीर सामने आई, इस रैकेट में फिल्म में काम करने वाली दो अभिनेत्रियां भी शामिल हैं, बताया जा रहा है कि होटल से जिन तीन लड़कियों को पुलिस ने अरेस्ट किया है, उसमें से दो मूल तौर पर तुर्केमिनिस्तान की रहने वाली हैं जो कि मुंबई में रहकर फिल्मों में छोटे-मोटे रोल किया करती हैं, ये दोनों लड़कियां एमबीए की छात्राएं भी हैं।

    Mumbai में $ex Racket का भंडाफोड़, Police ने दो Actresses को किया Arrest | Oneindia Hindi
    जिस्मफरोशी में दो अभिनेत्रियां गिरफ्तार

    जिस्मफरोशी में दो अभिनेत्रियां गिरफ्तार

    पुलिस ने होटल से इनके 2 एजेंट जावेद और नावेद को भी गिरफ्तार किया जो इनके लिए ग्राहक लाने का काम करते थे, इन दोनों लड़कियों ने अपने बयान में कहा है कि फिल्मों में काम दिलाने के बहाने उनसे धंधा कराया जाता है, उन्हें एक रात के लिए लाखों रुपए मिलते हैं।

    यह पढ़ें:देवदूत बने CRPF के जवान, गर्भवती महिला को 6 किलोमीटर कंधे पर लेकर पहुंचाया अस्पतालयह पढ़ें:देवदूत बने CRPF के जवान, गर्भवती महिला को 6 किलोमीटर कंधे पर लेकर पहुंचाया अस्पताल

    अंधेरी ईस्ट के एक थ्री स्टार होटल में भी पकड़ा गया सेक्स रैकेट

    अंधेरी ईस्ट के एक थ्री स्टार होटल में भी पकड़ा गया सेक्स रैकेट

    आपको बता दें कि अभी दो दिन पहले ही मुंबई पुलिस ने अंधेरी ईस्ट के एक थ्री स्टार होटल में छापेमारी की थी, जहां पर हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था, खुफिया जानकारी के आधार पर पुलिस की होटल में छापा मारा और सेक्स रैकेट चला रही आरोपी महिला प्रिया शर्मा को गिरफ्तार किया था, छापेमारी में तीन लड़कियों को बचाया गया जिसमें से एक नाबालिग थी तो एक टेलीवीजन के फेमस क्राइम शो 'सावधान इंडिया' की कलाकार थी।

    ट्रेवल एजेंसी की आड़ में होता था जिस्मफरोशी का धंधा

    ट्रेवल एजेंसी की आड़ में होता था जिस्मफरोशी का धंधा

    मुंबई पुलिस सोशल ब्रांच के सीनियर इंस्पेक्टर संदेश रेवाले ने कहा था कि सेक्स रैकेट चलाने के जुर्म में प्रिया शर्मा नाम की एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। वह कांडीवाली में एक टूर एंड ट्रेवल एजेंसी की आड़ में हीजिस्मफरोशी का धंधा करवाती है।

    कास्टिंग डायरेक्टर को गिरफ्तार किया था

    जबकि इस घटना के एक दिन पहले ही मुंबई में ही सेक्स रैकेट चलाने के जुर्म में बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर को गिरफ्तार किया गया था, नवीन प्रेमलाल बॉलीवुड में काम दिलाने के बहाने लड़कियों से जिस्मफरोशी का धंधा करवाता था, उसका सेक्स रैकेट पिछले कुछ महीनों से मुंबई और उसके आस-पास के शहरों में सक्रिय था, जिसमें मॉडल और बॉलीवुड के कई जूनियर और नए आर्टिस्ट के शामिल होने की बात सामने आई है।

    यह पढ़ें: कोहरे का कोहराम जारी, विजिबिलिटी 50 मीटर से कम, 22 ट्रेनें लेट, दिल्ली में पारा पहुंचा 8 डिग्रीयह पढ़ें: कोहरे का कोहराम जारी, विजिबिलिटी 50 मीटर से कम, 22 ट्रेनें लेट, दिल्ली में पारा पहुंचा 8 डिग्री

    English summary
    Mumbai Police have busted yet another sex racket involving foreign students and small time Bollywood actresses and models, with the arrest of two persons and the rescue of three young women, a top police official said here on Tuesday.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X