• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

डेढ़ साल से बिस्तर पर है टीवी की ये मशहूर अभिनेत्री, शरीर पर मारा है लकवा, पति ने इलाज के लिए मांगी आर्थिक मदद

|

नई दिल्ली। टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा और 'इश्कबाज' जैसे चर्चित शो में काम कर चुकीं अभिनेत्री निशी सिंह भादली इन दिनों बेहद ही बुरे दौर से गुजर रही हैं, टाइम्स ऑफ इंडिया के खबर के मुताबिक निशी सिंह को लकवा मार गया है और पिछले डेढ़ साल से बिस्तर पर हैं, उनका पूरा परिवार आर्थिक तंगी से गुजर रहा है और इसी वजह से अब उनके पति और एक्टर-राइटर संजय सिंह भादली ने लोगों से आर्थिक मदद की गुहार लगाई है।

डेढ़ साल से बिस्तर पर है निशी सिंह भादली

डेढ़ साल से बिस्तर पर है निशी सिंह भादली

अभिनेत्री के पति ने कहा कि निशी पिछले साल फरवरी में अपने घर में गिर गई थीं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां वो 8 दिनों तक रही थीं लेकिन चोट का असर उनके दिमाग पर हुआ, जिसके बाद उन्होंने लोगों को पहचानना भी बंद कर दिया, हम उन्हें घर ले आए, वो धीरे-धीर ठीक हो रही थीं कि एक बार फिर से उनकी तबीयत अगस्त महीने में बिगड़ गई, उन्हें स्ट्रोक आया।

यह पढ़ें: विराट कोहली ने छोड़े कैच लेकिन सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं अनुष्का शर्मा, लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक

निशी के इलाज के लिए नहीं है परिवार पास पैसे

निशी के इलाज के लिए नहीं है परिवार पास पैसे

निशी की बीमारी पर काफी खर्च हो चुका है और अभी कोरोना वायरस की वजह से निशी सिंह के पति के पास भी काम नहीं हैं , पूरा परिवार आर्थिक तंगी की चपेट में है और इसी वजह से अब निशी सिंह के इलाज के लिए संजय सिंह ने लोगों से आर्थिक मदद की गुहार लगाई है।

निशी और संजय सिंह को शादी से दो बच्चे हैं

निशी और संजय सिंह को शादी से दो बच्चे हैं

बता दें कि निशी और संजय सिंह को शादी से दो बच्चे हैं, बड़ा बेटा 19 साल का है जो कि निशी की मां के साथ रहता है और 16 साल की बेटी है, जो कि निशी और संजय के साथ रहती है। गौरतलब है कि निशी सिंह ने हिटलर दीदी, कुबूल है, इश्कबाज और तेनाली रामा जैसे कई हिट टीवी शो में काम किया है।

कोरोना ने छीना लोगों से हाथों से काम

कोरोना ने छीना लोगों से हाथों से काम

मालूम हो कि कोरोना वायरस ने केवल लोगों के शरीर पर हमला नहीं किया है बल्कि इसने बहुत सारे लोगों को पैसे-पैसे के लिए मोहताज कर दिया है, कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन ने बहुत लोगों की आर्थिक स्थिति को खराब कर दिया है।देश के साथ ही टीवी इंडस्ट्री का भी बुरा हाल है। लॉकडाउन के कारण मनमीत ग्रेवाल और प्रेक्षा मेहता जैसे कलाकार खुदकुशी कर चुके हैं। इसी बीच टीवी आर्टिस्ट राजेश कारीर ने भी लोगों से आर्थिक मदद की गुहार लगाई थी, मालूम हो कि राजेश कारीर ने टीवी शो 'बेगूसराय' में एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के पिता का रोल किया था तो वहीं इससे पहले 'प्रतिज्ञा' शो के सज्जन सिंह उर्फ अनुपम श्याम ने भी किडनी के इलाज के लिए लोगों से मदद की गुहार लगाई थी, जिसके बाद यूपी सरकार ने उनकी आर्थिक मदद की थी।

यह पढ़ें: किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर चला रहे झूठ बोलने वाले: PM मोदी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Nishi Singh Bhadli suffered a paralytic stroke in February this year. Her husband Sanjay Singh Bhadli has now appealed for financial help as they have dried up all their savings.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X