• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जलियांवाला बाग की गैलरी में लगी दो अर्धनग्न महिलाओं की फोटो, पीएम मोदी से की गई शिकायत

|

नई दिल्ली: जलियांवाला बाग में इन दिनों विकास कार्य तेजी से चल रहा है। इसके अलावा वहां पर एक नई गैलरी भी बनाई गई है, जिसमें इतिहास से जुड़ी कई तस्वीरें हैं। अब इस गैलरी में दो अर्धनग्न महिलाओं की तस्वीर लगाए जाने से विवाद खड़ा हो गया है। साथ ही मामले की शिकायत पीएम मोदी से की गई है। इसके अलावा ट्रस्ट पर शहीद उधम सिंह के अपमान का आरोप भी लग रहा है।

पीएम मोदी ने कब-कब जवानों के बीच पहुंचकर सबको चौंकाया ?

amritsar

दरअसल जलियांवाला बाग में फरवरी में कई विकास कार्य शुरू किए गए। जिसका बजट 20 करोड़ रुपये है। इसके तहत एक फोटो गैलरी भी बनाई जा रही है। जिसमें पंजाब के इतिहास से जुड़ी कई जानकारियां हैं। इसमें महाराजा रंजीत सिंह की लड़ाइयों की तस्वीर के नीचे दो महिलाओं की तस्वीर है, जो अर्धनग्न हैं। इसके बगल की दीवार में गुरुनानक देव जी की एक तस्वीर लगी है। जिस वजह से महिलाओं की फोटो पर विरोध शुरू हो गया है। मामले में इंटरनेनल सर्व कम्बोज समाज ने पीएम मोदी को एक पत्र लिखा है। साथ ही तस्वीर को हटवाने की मांग की है।

पंजाब पुलिस ने चेताया,- टिक टॉक प्रो, एंड्राइड एप्लीकेशन ना करें इंस्टॉल, चोरी हो जाएगी सारा डाटा

इंटरनेनल सर्व कम्बोज समाज के अध्यक्ष शिंदर पाल सिंह कम्बोज ने कहा कि अर्धनग्न महिलाओं की तस्वीर गैलरी में लगाकर शहीदों का अपमान किया गया है। उन्होंने इसके लिए सांसद श्वेत मलिक को जिम्मेदार ठहराया, क्योंकि उन्हीं की देखरेख में काम चल रहा है। इसके अलावा जलियांवाला बाग ट्रस्ट ने शहीद उधम सिंह का अपमान किया है। गेट के पास जहां पर उधम सिंह की मूर्ति थी, वहां पर अब टिकट काउंटर खोल दिया गया है। उन्होंने मामले में ट्रस्ट के जिम्मेदार पदाधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं विवाद बढ़ता देख सांसद मलिक ने मामले में जांच की बात कही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
semi naked women photo at Jallianwala Bagh gallery in amritsar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X