• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सुरक्षाबलों ने 10 नक्सलियों को किया ढेर

|

बीजापुर। होली के दिन छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। बीजापुर के नक्सल प्रभावित पुजारी कांकेर इलाके में तेलंगाना पुलिस और छत्तीसगढ़ पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन में 10 नक्सलियों को मार गिराया है। स्पेशल डीजी डीएम अवस्थी (नक्सल ऑपरेशंस) ने इस बात की पुष्टि की है, इस पूरे ऑपरेशन में एक पुलिस कर्मी भी घायल हो गया है।

बीजापुर में सुरक्षाबलों ने 10 नक्सलियों को किया ढेर

जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ और तेलंगाना पुलिस को सीमावर्ती बीजापुर जिले के उसूर थाना क्षेत्र में बड़े नक्सली जमावड़े की जानकारी मिली थी, जिसके बाद तेलंगाना के ग्रेहाउंड बल और बीजापुर जिले के डीआरजी, एसटीएफ और जिला बल के जवानों ने इलाके में गस्त करना शुरू किया। स्पेशल डीजी डीएम अवस्थी के मुताबिक जैसे ही जवानों का दस्ता पुजारी कांकेर गांव के जंगल में पहुंचा वैसे ही नक्सलियों ने पुलिस दल पर गोलीबारी करनी शुरू कर दी, जिस पर पुलिस दल ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें 10 नक्सली मारे गए। मारे गए नक्सलियों का शव बरामद कर लिया गया है।

तेलंगाना पुलिस और छत्तीसगढ़ पुलिस ने संयुक्त तौर पर किया ऑपरेशन

यह ऑपरेशन तेलंगाना पुलिस और छत्तीसगढ़ पुलिस ने संयुक्त तौर पर किया है । ये बड़ी सफलता इसलिए भी है क्योंकि पिछले दिनों नक्सलियों ने पुलिस और सुरक्षाबलों कई घातक हमले किए थे। 28 फरवरी को राज्य के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में पुलिस ने नौ नक्सलियों को भी अरेस्ट किया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
10 naxals were killed in a joint operation by Telangana Police and Chhattisgarh Police in Pujari Kanker in Bijapur district. 1 policeman injured.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X