• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुरक्षा में चूक का मामला: पीएम के साथ बैठक में चन्नी ने जताया खेद, कहा- आप जिएं कयामत तक

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 13 जनवरी: देश में कोरोना वायरस के केस तेजी से बढ़ रहे हैं, जिसको देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सभी राज्यों के सीएम और केंद्र शासित प्रदेश के उपराज्यपाल/प्रशासकों के साथ बैठक की। वैसे तो ये बैठक कोरोना की समीक्षा के लिए थी, लेकिन पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने इसमें पीएम की फिरोजपुर रैली का मुद्दा उठा दिया और सुरक्षा में चूक के लिए माफी मांगी।

security

भारत सरकार के टॉप सोर्सेज ने बताया कि बैठक में सीएम चन्नी ने पीएम से पंजाब में लंबित स्वास्थ्य बुनियादी ढांचा परियोजनाओं को शुरू करने में तेजी लाने का निवेदन किया, जिनका उद्घाटन 5 जनवरी को होना था, लेकिन पीएम की सुरक्षा में चूक के चलते उसे स्थगित कर दिया गया। इस मामले में पहले राज्य और केंद्र की अलग-अलग समितियां जांच कर रही थीं, लेकिन अब सुप्रीम कोर्ट ने एक विशेष समिति को जिम्मा सौंपा है।

सूत्रों ने कहा कि सीएम चन्नी ने 5 जनवरी की घटना पर खेद व्यक्त किया। उन्होंने बड़ी परियोजनाओं के शुरू ना होने पर भी दुख जताया। सूत्रों के मुताबिक सीएम चन्नी ने भी पीएम की लंबी उम्र की कामना करते हुए कहा आप जिएं कयामत तक और कयामत ना आए।

राहुल गांधी ने नए अंदाज में पीएम मोदी पर साधा निशाना, Word Game किया शेयरराहुल गांधी ने नए अंदाज में पीएम मोदी पर साधा निशाना, Word Game किया शेयर

ऐसे समझें पूरा मामला
आपको बता दें कि 5 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब के फिरोजपुर के दौरे पर गए थे। पीएम मोदी का काफिला बठिंडा एयरपोर्ट से हुसैनीवाला की तरफ जा रहा था, तभी रास्ते में पीएम मोदी के काफिले को कुछ प्रदर्शनकारियों ने एक फ्लाईओवर पर रोक दिया। पीएम मोदी का काफिला उसी फ्लाईओवर पर 15-20 मिनट के लिए फंसा रहा। इसके बाद पीएम मोदी अपना कार्यक्रम रद्द कर वापस दिल्ली लौट आए थे। आरोप है कि सीएम चन्नी ने जानबूझकर कार्यक्रम से दूरी बनाई, जबकि पंजाब पुलिस ने जरूरी इंतजाम नहीं किए।

Comments
English summary
security lapse: cm Channi expressed regret in meeting with PM
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X