India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

J&K: सोपोर में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़, लश्कर गैंग का एक पाकिस्तानी आतंकी ढ़ेर

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 06 जून। जम्मू कश्मीर को सोपोर जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ के दौरान एक पाकिस्तानी आतंकवादी मारा गया। मारा गया आतंकी प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर से जुड़ा है। आतंकी के पास से हथियार और गोला-बारूद समेत कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है। मुठभेड़ के दौरान 2 एफटी और एक स्थानीय आतंकी सुरक्षबलों की घेराबंदी से भाग निकला। इलाके की घेराबंदी कर सर्ज अभियान चलाया जा रहा है।

Presentational Image

आतंकियों और सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में मारा गया आतंकी पाकिस्तानी बताया जा रहा है। कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि एनकाउंटर में 2 एफटी और एक स्थानीय नागरिक घेराबंदी से बाहर निकल गए। जिनकी तलाश की जा रही है।

आतंकियों और सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में मारा गया आतंकी पाकिस्तानी बताया जा रहा है। कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि एनकाउंटर में 2 एफटी और एक स्थानीय नागरिक घेराबंदी से बाहर निकल गए। जिनकी तलाश की जा रही है। यह मुठभेड़ अनंतनाग जिले के रिशीपोरा इलाके में हुई।

'गुजरात बदलाव मांग रहा है', मेहसाणा की तिरंगा यात्रा में सीएम अरविंद केजरीवाल 'गुजरात बदलाव मांग रहा है', मेहसाणा की तिरंगा यात्रा में सीएम अरविंद केजरीवाल

घाटी में आतंकियों पर पिछले दिनों कड़ी कार्रवाई की गई। जिनमें कई आतंकवादियों का सफाया किया गया। यह हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकवादी कमांडर निसार खांडे के मारे जाने के दो दिन बाद हुई।

Comments
English summary
Security forces encounters in Sopore a Pakistani of Lashkar gang heaped
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X