• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, हिजबुल का आतंकी गिरफ्तार

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है। एक संयुक्त अभियान में सुरक्षाबलों ने हिजबुल मुजाहिदीन के एक स्थानीय आतंकवादी इमरान नबी डार को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से 1 पिस्टल बरामद बरामद किया गया है, पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है। बता दें कि इमरान नबी डार इस साल 10 मई को आतंकवाद में शामिल हो गया था। भारतीय सेना ने उसके गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

security forces apprehended terrorist Imran Nabi Dar near Janglat Mandi Anantnag

जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मीडिया को जानकारी दी है कि बुधवार को खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी के बाद उन्हें हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी इमरान नबी डार को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है। हमें जानकारी मिली थी कि वह जंगलात मंडी अस्पताल में मौजूद है, सूचना के आधार पर सेना की आरआर, सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त टीम ने तुरंत मंडी स्थित अस्पताल को चारों तरफ से घेर लिया। आम लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए आतंकी इमरान को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एक आतंकी को सेना ने किया ढेर
बता दें कि कश्मीर घाटी में सेना ने आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन तेज कर दिया है। मौजूदा वक्त में आतंकी संगठनों के कई टॉप कमांडर भारतीय सेना के निशाने पर हैं। इस बीच शोपियां जिले में गुरुवार दोपहर आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई। जिसमें अभी तक एक आतंकी मारा गया है। जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को शोपियां जिले के मुनंद में कुछ आतंकियों के मूवमेंट की खबर मिली थी। जिस पर जम्मू-कश्मीर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ ने संयुक्त अभियान शुरू किया। इस दौरान आतंकियों ने उन पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए सेना ने एक आतंकी को ढेर कर दिया।

यह भी पढ़ें: बेंगलुरु में एक दिन में 55 लोग पाए गए कोरोना पॉजिटिव, फिर भी अन्‍य बड़े शहरों से बहुत कम हैं केस, जानें कैसे

English summary
security forces apprehended terrorist Imran Nabi Dar near Janglat Mandi Anantnag
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X