• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Coronavirus: भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच लखनऊ में दूसरा वनडे खाली मैदान में खेला जाएगा

|

लखनऊ। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले दूसरे वनडे मैच को लेकर कोरोना वायरस की वजह से बड़ा फैसला लिया गया है। मैच को देखने के लिए कोई भी स्टेडियम में नहीं जाएगा। यह मैच बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेला जाएगा। उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव युदवीर सिंह ने बताया कि हमने बीसीसीआई के अधिकरियों से बात की है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 15 मार्च को होने वाला दूसरा वनडे मैच खाली मैदान में खेला जाएगा। जिन लोगों ने इस मैच के टिकट पहले से खरीद रखे हैं उनके पैसे वापस किए जाएंगे।

टल सकता है आईपीएल

टल सकता है आईपीएल

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते आईपीएल पर भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं। महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने बताया कि कैबिनेट की बैठक में इस मसले पर चर्चा हुई। हमारा मानना है कि बड़ी भीड़ को इकट्ठा होने से रोका जाना चाहिए। हमारे पास दो विकल्प है, या तो आईपीएल को बिना दर्शकों के कराया जाए या फिर आईपीएल की तारीख को आगे बढ़ा दिया जाए। बता दें कि आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल की भी बैठक में इस बाबत फैसला लिया जाएगा कि क्या आईपीएल की तारीख को आगे बढ़ाया जाए या फिर बिना दर्शकों के इसे कराया जाए।

भारत में 74 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित

भारत में 74 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित

गौरतलब है कि देश में लगातार कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता जा रहा है। कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 74 पहुंच गई है। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से संक्रमण के कुल 14 मामले सामने आ चुके हैं। भारत सहित दुनिया के करीब 117 देशों में फैल चुके कोरोना वायरस को विश्व स्वास्थ्य संगठन ने महामारी घोषित कर दिया है। बुधवार को दिल्ली सरकार ने भी देश में बढ़ते मामलों को देखते हुए इसे महामारी घोषित किया है और सुरक्षा कारणों से 31 मार्च तक सिनेमा हॉल को बंद करने का आदेश दे दिया है।

हेल्पलाइन नंबर जारी

वहीं कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए भारत सरकार ने राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। सरकार द्वारा जारी की गई लिस्ट में छत्तीसगढ़, झारखंड, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, मेघालय और राजस्थान सहित अन्य राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के नाम के आगे हेल्पलाइन नंबर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें- कोरोना: ऑस्ट्रेलिया से बिहार लौटे पति-पत्नी को घर पर किया गया नजरबंद, बाहर निकलने पर भी रोक

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Second ODI between India South Africa will be played in Empty stadium in Lucknow due to Coronavirus.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X