• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुंबई के धारावी में मिला कोरोना वायरस का दूसरा मरीज, बीएमसी का सफाई कार्मचारी है

|

मुंबई। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। मुंबई के घनी आबादी वाले इलाके धारावी में कोरोना वायरस के दूसरे मामले की पुष्टि हुई ​है। BMC का एक 52 वर्षीय सफाई कर्मचारी कोरोना वायरस पॉजिटिव मिला है, वह वर्ली इलाके में रहता है लेकिन उसकी पोस्टिंग धारावी में थी। ये जानकारी BMC अधिकारी द्वारा दी गई है।

Second COVID19 case confirmed in Dharavi, Mumbai, BMC sanitization worker found positive

बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के अधिकारी ने बताया कि कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाए जाने वाले 52 साल के इस शख्स में कोरोना के लक्षण मिले थे, जिसके बाद बीएमसी अधिकारियों ने इलाज कराने की सलाह दी थी। उसकी हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है। साथ ही सफाई कर्मचारी के परिवार के सदस्यों और 23 सहयोगियों को क्वारंटाइन होने को कहा गया है।

एशिया के सबसे स्लम धारावी में कल पहला केस सामने आया था, जहां शाहू नगर में एक 56-वर्षीय व्यक्ति का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया था। इसके बाद मरीज को सायन अस्पताल में शिफ्ट किया गया लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। मृतक के परिवार के अन्य 7 सदस्यों को होम क्वारंटीन किया गया है। आज इन सभी लोगों का भी टेस्ट किया जाना है। जिस बिल्डिंग में वे रहते हैं, उसे सील कर दिया गया है।

कोरोना संकट में सैनिटाइजर पर राजनीति, बोतल पर CM खट्टर और डिप्टी सीएम की फोटो से मचा बवाल

मुंबई के वर्ली इलाके के कोलीवाड़ा के 86 लोगों को पद्दर अस्पताल में क्वॉरंटाइन के लिए शिफ्ट किया गया है मुंबई में सोमवार कई लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाये जाने के बाद राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने वर्ली के कोलीवाड़ा क्षेत्र और गोरेगांव उपनगर को हॉटस्पॉट घोषित कर दिया है। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के सबसे अधिक मामले सामने आए हैं जबकि देश में कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले मरीजों की संख्या भी 1965 पहुंच गई है। वहीं, इस वायरस से 41 लोगों की मौत भी हो चुकी है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Second COVID19 case confirmed in Dharavi, Mumbai, BMC sanitization worker found positive
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X