• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Delhi Violence: फेसबुक इंडिया VP की याचिका खारिज, SC ने कहा- पैनल के सामने हों पेश

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 8 जून। दिल्ली हिंसा मामले में फेसबुक इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट अजीत मोहन को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। दरअसल सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को फेसबुक इंडिया के उपाध्यक्ष अजीत मोहन के खिलाफ दिल्ली विधानसभा समिति की कार्यवाही को रद्द करने से इनकार कर दिया, जिसमें उन्हें दिल्ली हिंसा मामले के संबंध में जवाब देने के लिए बुलाया गया था।

Delhi Violence: फेसबुक इंडिया VP की याचिका खारिज, SC ने कहा- पैनल के सामने हों पेश

अजीत मोहन ने सुप्रीम कोर्ट में कमिटी के आदेश को चुनौती देते हुए कहा था की वो कमिटी के सामने पेश नही होना चाहते। कमिटी उन्हे पेश होने के लिए बाध्य नहीं कर सकती क्योंकि कानून व्यवस्था दिल्ली विधान सभा के अधिकार क्षेत्र में नहीं है। साथ ही उन्हे इस बात का शक था की कमिटी उनके खिलाफ कोई आपराधिक मामला दर्ज कर सकती है।

लेकिन आज सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में कहा की दिल्ली विधान सभा की पीस एंड हार्मनी कमिटी को किसी की भी पूछताछ करने के लिए बुलाने का अधिकार है। और उनसे सवाल पूछने का भी अधिकार है। ये मामला सिर्फ कानून व्यवस्था से जुड़ा नही है। सामाजिक सौहार्द बनाने के लिए कमिटी द्वारा इस तरह की पूछताछ की जा सकती है। ताकि कमिटी हालत का जायजा लेकर कोई बेहतर नतीज पर पहुंच सके।

ट्रैफिक पुलिस वाले के साथ स्पोर्ट्स ब्रा में मलाइका अरोड़ा की फोटो वायरल, ट्रोलर्स ने कहा बुरा भला,देखें VIDEOट्रैफिक पुलिस वाले के साथ स्पोर्ट्स ब्रा में मलाइका अरोड़ा की फोटो वायरल, ट्रोलर्स ने कहा बुरा भला,देखें VIDEO

English summary
SC refuses to quash Delhi assembly panel’s summons to Facebook VP over violence case
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X