• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

वेब सीरीज 'तांडव' विवाद: 4 मार्च को SC में होगी अमेजन कंटेंट हेड अपर्णा पुरोहित पर सुनवाई

|

नई दिल्‍ली। हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज तांडव को लेकर अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया की दिक्‍कतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया की कंटेट हेड अपर्णा पुरोहित ने वेब सीरीज 'तांडव' केस में अब सुप्रीम कोर्ट की तरफ रुख किया है। इस मामले में गुरुवार यानी कि 4 मार्च को सुनवाई होगी। ऐसे में देखना होगा कि सुप्रीम कोर्ट अर्पणा पुरोहित की याचिका पर गौर करते हुए गिरफ्तारी से राहत देगा या फिर इलाहबाद हाईकोर्ट के फैसले को जारी रखेगा। यहां आपको बताते चलें कि अपर्ण की अग्रीम जमानत याचिका को कुछ दिनों पहले ही इलाहाबाद हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया था।

वेब सीरीज तांडव विवाद: 4 मार्च को SC में होगी अमेजन कंटेंट हेड अपर्णा पुरोहित पर सुनवाई

अमेजन प्राइम इंडिया की तरफ से आया ये बयान

अमेजन प्राइम इंडिया की तरफ से बयान जारी किया गया है जिसमें कहा गया है '' अमेजन को गहरा अफसोस है कि दर्शकों को हाल ही रिलीज हुई सीरीज तांडव के कुछ काल्‍पनिक सीन आपत्तिजनक लगे। यह हमारा उद्देश्‍य नहीं था। अमेजन इंडिया ने कहा है कि जिस सीन पर विवाद था उसे हटा दिया गया है और थोड़ा एडिट कर दिया गया है। बयान में आगे कहा गया है- "हम अपने दर्शकों की विविध मान्यताओं का सम्मान करते हैं और उन लोगों से बिना शर्त माफी मांगते हैं, जिन्हें इन सीन के कारण आहत हुआ है।

हमारी टीम कंपनी के कंटेंट के मूल्यांकर का पालन करती है, जो कि हमें यह बताता है कि हम दर्शकों को अपनी बेहतर सेवा दें। हम भारत के कानूनों का अनुपालन करते हुए और अपने दर्शकों की संस्कृति और मान्यताओं का सम्मान करते हुए अपने पार्टनर्स के साथ आपके लिए मनोरंजक कंटेंट परोसने की कोशिश करते रहेंगे।"

रूम में बैठे जॉन अब्राहम ने शेयर की न्‍यूड फोटो, बताया किसका कर रहे हैं इंतजार, देखिए तस्‍वीरें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
SC posts for March 4 hearing on Amazon Prime India head's anticipatory bail plea over 'Tandav' row
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X