• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

SC ने मांगा बाबा रामदेव से बयान का ओरिजनल वीडियो, डाक्‍टरों के अपमान का है आरोप

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 30 जून। योग गुरु बाबा रामदेव की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में बुधवार को सुनवाई हुई। कोर्ट ने रामदेव के पूरे इंटरव्यू का बिना एडिट किया हुआ वीडियो मांगा है। अब इस मामले में सोमवार को सुनवाई होगी। आपको बता दें कि बाबा रामदेव पर एक इंटरव्यू के दौरान एलोपैथी और डॉक्टरों के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप है। रामदेव की ओर से सीनियर एडवोकेट मुकुल रोहतगी ने कहा कि स्वामी जी ने स्पष्टीकरण दिया है। डॉक्टरों के प्रति उनके मन में पूरा सम्मान है, पिछले साल जब पतंजलि ने कोरोनिल दवा निकाली और डॉक्टरों ने इसका विरोध किया तो उन्होंने कोरोनिल वापस ले लिया।

    Allopathy Controversy: Supreme Court ने Baba Ramdev से मांगा बिना एडिट किया वीडियो | वनइंडिया हिंदी
    SC ने मांगा बाबा रामदेव से बयान का ओरिजनल वीडियो, डाक्‍टरों के अपमान का है आरोप

    मुकुल रोहतगी ने कहा कि बाबा रामदेव का जो वीडियो वायरल हुआ वह सही नहीं है, हम सही वीडियो कोर्ट में जमा करेंगे। उन्होंने कहा कि स्वामी रामदेव को लेकर देशभर में विभिन्न शहरों में एफआईआर दर्ज कर दी गई है, हम यह चाहते हैं कि तमाम एफआईआर एक साथ यानी क्लब की जाएं और उनको दिल्ली ट्रांसफर किया जाए। सुप्रीम कोर्ट ने योग गुरु रामदेव को कहा कि जो कुछ भी उन्होंने एलोपैथी और डॉक्टरों के लिए कहा है उसे हलफनामे के जरिए अदालत में दाखिल करें। कोर्ट रामदेव की अर्जी पर अब सोमवार को सुनवाई करेगा।

    गौरतलब है कि बाबा रामदेव के कथित बयान से देश में एलोपैथी बनाम आयुर्वेद की बहस शुरू हो गई थी। हालांकि, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन द्वारा टिप्पणी को 'अनुचित' करार दिए जाने और पत्र लिखने के बाद बाबा रामदेव ने 23 मई को अपना बयान वापस ले लिया था।

    SSR की मौत के बाद रिया ने पहली बार शेयर की सेल्‍फी, चेहरे पर हल्‍की स्‍माइल के साथ लिखा- Rise & ShineSSR की मौत के बाद रिया ने पहली बार शेयर की सेल्‍फी, चेहरे पर हल्‍की स्‍माइल के साथ लिखा- Rise & Shine

    English summary
    Supreme Court Asks Baba Ramdev To Produce Video & Transcripts Of His Statements On Allopathy Cure For COVID
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X