• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इंडियन आइडल 12 से बाहर हुए सवाई भाट का अपने शहर में हुआ रॉकस्टार के जैसे स्‍वागत, वीडियो देखें

|
Google Oneindia News

मुंबई, 23 जून। इंडियन आइडल 12 के प्रतियोगी सवाई भाट को हाल ही में म्यूजिकल रियलिटी शो से बाहर हो गए। उनका इंडियन आइडल के मंच से जाना दर्शकों को काफी खला। उनका जाना दर्शकों को तो खला लेकिन उनके गृहनगर के लोगों ने उनका खुले हाथों से स्वागत किया है। भट्ट राजस्थान के नागौर के रहने वाले हैं और हाल ही में उनके शहर में स्वागत के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

शहर में रॉकस्टार की तरह स्वागत किया

शहर में रॉकस्टार की तरह स्वागत किया

सवाई का अपने शहर में रॉकस्टार की तरह स्वागत किया गया । इंडियन आइडल के सीजन-12 शो से एलिमिनेट होने के बाद सवाई भाट अपने गृह जिले नागौर पहुंचे हैं। सवाई भाट गायन की अपनी अनूठी शैली के लिए प्रसिद्ध हुए और अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नंदा सहित कई प्रशंसकों को आकर्षित किया। कैलाश खेर की "तेरी दीवानी" के सवाई के गायन से नव्या पूरी तरह से प्रभावित हुईं।

अनुष्‍का-विराट, अक्षय-ट्विंकल समेत ये बॉलीवुड सेलेब्‍स शादी से पहले लिव-इन रिलेशन में रहेअनुष्‍का-विराट, अक्षय-ट्विंकल समेत ये बॉलीवुड सेलेब्‍स शादी से पहले लिव-इन रिलेशन में रहे

नव्‍या नवेली का सवाई के निकलने से दिल टूट गया था

नव्‍या नवेली का सवाई के निकलने से दिल टूट गया था

बॉलीवुड के दिग्गज एक्‍टर अमिताभ बच्‍चन की नातिन नव्‍या नवेली जिन्‍हें संगीत से लगाव है उनको भी भाट का इंडियन आइडल से निकाला जाना खला उनका दिल टूट गया। उन्‍होंने सवाई भाट के लिए इंस्‍टाग्राम पर स्‍टोरी में सिंगर की एक फोटो शेयर कर ये लिखा खूब शाइन करो।

सवाई भाट ने नव्‍या नवेली के लिए बोली ये बात

सवाई भाट ने नव्‍या नवेली के लिए बोली ये बात

सवाई ने पहले स्पॉटबॉय को बताया जिस पर सवाई भाट ने कहा अमिताभ सर की नातिन से इतना प्यार और स्नेह प्राप्त करना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं सप्ताह दर सप्ताह अपने प्रदर्शन के प्रति उनके समर्थन से उत्साहित हूं। यह निश्चित रूप से मेरी भावना को बढ़ाता है और मुझे बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करता है। बता दें कुछ महीने पहले, भट्ट शो छोड़ना चाहते थे क्योंकि उनकी माँ की तबीयत ठीक नहीं थी, लेकिन जज विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया से बहुत प्रोत्साहन मिलने के बाद, उन्होंने बने रहने का फैसला किया और प्रतियोगिता को जारी रखा।

https://hindi.oneindia.com/photos/rakhi-sawant-gym-workout-pictures-oi63331.html इनरवियर में राखी सावंत का वर्कआउट, पिंक ड्रेस में जिम के बाहर हुईं स्पॉट

English summary
Sawai Bhat, who was eliminated of Indian Idol 12, gets a Rockstar welcome in his hometown, watch video
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X