• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सतलोक आश्रम मामले में संत रामपाल के खिलाफ फैसला आज, भारी सुरक्षा व्यवस्था

|
    Sant Rampal पर आज आएगा फैसला, Hisar में Section 144 Imposed | वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली। सतलोक आश्रम में हत्या के आरोप में जेल में बंद संत रामपाल के खिलाफ आज कोर्ट अपना अहम फैसला देगी। इस मामले में आज आने वाले फैसले के तहत देशभर के कई हिस्सों में सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत कर दिया है। हरियाणा के हिसार सहित, मध्य प्रदेश, राजस्थान के अलग-अलग हिस्सों में ट्रेनों के संचालन को भी रोक दिया गया है और भारी सुरक्षा बल तैनात किया गया है जिससे कि संत रामपाल के समर्थक किसी भी तरह की अव्यवस्था नहीं फैला सके। कोर्ट के तीन किलोमीटर के दायरे में सुरक्षा घेरा बनाया गया है और किसी भी बाहरी को यहां आने की अनुमति नहीं दी गई है।

    rampal

    फैसले से पहले जिस तरह से हजारों की संख्या में रामपाल के समर्थक पहुंच रहे हैं उसे देखते हुए हरियाणा के हिसार में प्रशासन ने भारी सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम किया है। हिसार में 1300 पुलिस जवान जिसमे 700 जवान दूसरे राज्यों से बुलाए गए हैं, उन्हें यहां तैनात किया गया है। पैरा मिलिट्री फोर्स और रैपिड एक्शन फोर्स को भी स्टैंड बाइ पर रखा गया है, जिससे कि किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए इन जवानों को भी तैनात किया जा सके।

    आपको बता दें कि 17 नवंबर 2017 में रामपाल और सतलोक स्थित उसके आश्रम और समर्थकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। यह मामला सरकारी काम में बाधा डालने, जानबूझकर सरकारी अधिकारियों को काम नहीं करने देने और उनके खिलाफ हिंसा का मामला दर्ज किया गया था। गौरतलब है कि रामपाल और उसके समर्थकों ने 2014 में पुलिस पर हमला किया था, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था।

    इसे भी पढ़ें- फिल्म अभिनेता प्रतीक बब्बर ने तेज रफ्तार कार से बाइक को मारी टक्कर, केस दर्ज, मेडिकल टेस्ट से किया इनकार

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Satlok Ashram sant Rampal case verdict today security tightened.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X