• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

3 घंटे लाइन में लगकर सतीश शाह ने लगवाया कोरोना का टीका लेकिन लग गई फटकार

|

मुंबई। टीवी और फिल्मों के लोकप्रिय कलाकार सतीश शाह इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं, वजह है उनका एक ट्वीट, जिसमें उन्होंने कोरोना की वैक्सीन लगवाने का अनुभव साझा किया है। दरअसल सतीश शाह ने कोरोना का टीका आम आदमियों की तरह लाइन में लगकर लगवाया है ना की VIP होने का फायदा उठाकर लेकिन इसके लिए उन्हें कुछ लोगों का गुस्सा भी झेलना पड़ा।

सतीश शाह ने लगवाया कोरोना का टीका

सतीश शाह ने लगवाया कोरोना का टीका

दरअसल सतीश शाह ने ट्वीट किया है कि कोरोना वैक्‍सीन के लिए मैंने वीआईपी एंट्रेस का इस्‍तेमाल नहीं किया और इसके लिए मुझे धूप में 3 घंटे लाइन में भी लगना पड़ा, वैक्सीन सेंटर के अंदर तो सबकुछ अनुशासन से चल रहा था लेकिन सेंटर के बाहर काफी हुंड़दंग मचा था। हालांकि सतीश शाह ने लिखा है कि वीआईपी एंट्रेस नहीं लेने के लिए मुझे डांट भी पड़ी लेकिन मैं आपसे सच बयां करना चाहता हूं कि आरके लक्ष्‍मण के आम आदमी की तरह बर्ताव करके मुझे काफी आनंद आया।

यह पढ़ें: मखमली आवाज की मल्लिका श्रेया घोषाल बनने जा रही हैं मम्मी, Twitter पर शेयर की बेबी बंप की तस्वीर

जुलाई में सतीश शाह को हुआ था कोरोना

जुलाई में सतीश शाह को हुआ था कोरोना

मालूम हो कि पिछले साल जुलाई में सतीश शाह कोरोना संक्रमित निकले थे, जिसके बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था, रिपोर्ट निगेटिव होने के बाद लो घर तो आ गए थे लेकिन उन्होंने 11 अगस्त तक खुद को होम क्वारंटीन किया हुआ था और इस वजह से वो उस वक्त काफी चर्चा में भी थे। सतीश शाह का एक ट्वीट भी उस वक्त लोगों के बीच काफी चर्चित हुआ था, जिसमें उन्होंने लीलावती अस्पताल के डॉक्टरों को स्वर्गदूत कहा था।

'अस्पताल के स्वर्गदूतों को धन्यवाद नहीं दे सकता'

'अस्पताल के स्वर्गदूतों को धन्यवाद नहीं दे सकता'

उन्होंन् ट्वीट किया था कि 'मेरे स्वास्थ्य को सामान्य करने के लिए लीलावती अस्पताल के स्वर्गदूतों को धन्यवाद नहीं दे सकता। भगवान आप सभी का भला करें।'

कोरोना की ताजा स्थिति

कोरोना की ताजा स्थिति

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से गुरुवार (4 मार्च) को जारी किए गए आंकड़ों मुताबिक, भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 17,407 नए मामले आने के बाद कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 1,11,56,923 हो गई है। वहीं, 89 नई मौतों के बाद कुल मौतों की संख्या 1,57,435 हो गई। देश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या अब 1,73,413 है और डिस्चार्ज हुए मामलों की कुल संख्या 1,08,26,075 है। देश में एक मार्च से टीकाकरण का दूसरा चरण शुरू हो गया है। देश में कुल 1,66,16,048 लोगों को कोरोना वायरस की वैक्सीन लगाई गई है।

यहां देंखें सतीश शाह का TWEET

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Veteran actor Satish Shah tweeted that he has received the coronavirus vaccine at a vaccination centre in Mumbai. he stood for 3 hours In the hot Sun at BKC.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X