• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Satire: IPL में शामिल न होने से पाकिस्तानी खिलाड़ी नाराज, भारत की नागरिकता के लिए किया आवेदन

By Mohit
|
Google Oneindia News

नई दिल्लीः आईपीएल में दो दिन में 169 खिलाड़ियों की बोली लगाई जा चुकी है। इन खिलाड़ियों पर 432 करोड़ का खर्चा भी हो चुका है। आईपीएल में पूरी दुनिया के खिलाड़ियों की बोली लगाई गई, लेकिन पाकिस्तान के किसी भी खिलाड़ी को आईपीएल में जगह नहीं मिली। इस पाकिस्तानी खिलाड़ी बेहद नाराज हैं, इतने नाराज की एक वक्त का खाना भी नहीं खा रहे हैं। खेल जगत में सबसे घटिया रिपोर्टिंग के लिए जाने जाने वाली कुल्लु भाई ने अंदर की बात बताई है।

 कुल्लु भाई ने किया दावा

कुल्लु भाई ने किया दावा

अपनी झूठ के लिए पूरी अपने मौहले में मशहूर कुल्लु भाई ने दावा किया जब पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने आईपीएल में खिलाड़ियों की कीमत देखी तो वो हैरान हो गए और कई खिलाड़ी तुरंत एयरपोर्ट के लिए निकल पड़े। इन खिलाड़ियों को बताया गया कि वो भारत के आईपीएल में हिस्सा नहीं ले सकते।

मैदान में लेट गए पाकिस्तान के खिलाड़ी

मैदान में लेट गए पाकिस्तान के खिलाड़ी

बता दें, जब कुछ खिलाड़ी पाकिस्तान छोड़ने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे तो कुछ खिलाड़ी मैच खेल रहे थे। इस बात की जानकारी जब मैदान पर पाकिस्तान के खिलाड़ियों को मिली तो कई खिलाड़ी मैदान में ही लेट गए और कहने लगे ये तो उनके साथ नाइंसाफी है। अंपायर भी खिलाड़ियों के इस रवैये से नाराज हो गए।

शोएब मलिक ने गोद में उठाया

शोएब मलिक ने गोद में उठाया

काफी समझाने के बाद भी जब पाकिस्तान के खिलाड़ी नहीं माने तो अंपायरों ने शोएब मलिक की सानिया मिर्जा से शिकायत करने की बात कही। इससे शोएब मलिक ने अंपायरों की बात मान ली और दोबारा खेलने को राजी हो गए। लेकिन पाकिस्तान का एक खिलाड़ी अपनी जिद्द पर अड़ गया इसे शोएब मलिक ने अपने गोद में उठाकर मैदान से बाहर किया।

सेना की तरह व्यवहार करने लगे पाकिस्तान के खिलाड़ी

सेना की तरह व्यवहार करने लगे पाकिस्तान के खिलाड़ी

एक तरफ शोएब मलिक खिलाड़ियों को गोद में उठा रहे तो वहीं दूसरे कई खिलाड़ी मैदान में विरोध कर रहे थे, कई खिलाड़ियों ने तो मैदान पर सेना की तरह व्यवहार करना शुरू कर दिया। कई खिलाड़ियों ने सेना की तरह परेड भी की। मैदान पर खेल देखने आए दर्शक काफी हैरान हो गए। नोटः इस खबर का सच्चाई से कोई लेना देना नहीं है।

English summary
satire: paksitan player wants to plays in IPL apply india citizenship
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X