• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना मरीजों के मसीहा सोनू सूद ने सारा अली खान को क्‍यों कहा Hero, लिखी ये पोस्‍ट

|

मुंबई, 8 मई: गरीबों और जरूरतमंद के मसीहा अभिनेता सोनू सूद वर्तकान समय में कोरोना मरीजों की जान बचाने में जुटे हुए हैं। शनिवार को अभिनेत्री सारा अली खान को उनकी चैरिटी फाउंडेशन में फंड दिया जिसके लिए सोनू सूद ने धन्यवाद दिया है। सोनू सूद ने कहा सारा आपने ये दान करके भारत के युवाओं को आगे आने और कोविड -19 महामारी के बीच मदद करने के लिए प्रेरित किया है। उन्होंने सारा को 'हीरो' भी कहा।

sara

सोनू सूद ने सारा अली खान के लिखी ये पोस्‍ट

बता दें सोनू सूद के सूद चैरिटी फाउंडेशन में सारा अली खान ने योगदान दिया। ये एक्‍टर द्वारा स्थापित एक गैर सरकारी संगठन है।ट्विटर पर सोनू सूद ने लिखा सोनू सूद फांउडेशन में आपके योगदान के लिए प्‍यारी सारा अली खान को बहुत-बहुत धन्यवाद। आप पर बहुत गर्व है और अच्छा काम करते रहें। इन कठिन समय के दौरान आपने देश के युवाओं को आगे आने और मदद करने के लिए प्रेरित किया है। आप एक हीरो हैं।

सोनू सूद की यूजर्स कर रहे तारीफ

सोनू के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्विटर यूजर्स ने उनकी तारीफ की। एक ने लिखा, "प्रिय @SonuSood भाई, इस कठिन समय के दौरान आपकी सभी कड़ी मेहनत और समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। आपकी विनम्रता, दयालुता और शक्ति की बहुत सराहना की जाती है। एक यूजर ने लिखा "आप जैसे लोग हमारे राष्ट्र में आवश्यक हैं जो बिना शर्त देश का समर्थन करने के लिए तैयार हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा, "आप महान हैं सर हमें आप पर गर्व है।"

कोरोना मरीजों की सोनू सूद कर रहे हैं मदद

बता दें कोरोनावायरस की दूसरी लहर ने देश भर में लाखों लोगों को संक्रमित किया है। ऐसे कठिन समय में कई हस्तियों ने आगे आकर जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए योगदान दिया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ऑक्सीजन सिलेंडर, अस्पताल के बेड, एम्बुलेंस और दवाओं सहित कोविड -19 संसाधनों के लिए मदद संबंधी पोस्‍ट शेयर कर लोगों की मदद कर रहे हैं।

कोरोना मरीज को युवक-युवती ने बाइक पर बैठाकर पहुंचाया अस्‍पताल, बचाई जान, लोगों को याद आई 'थ्री इडियट्स'कोरोना मरीज को युवक-युवती ने बाइक पर बैठाकर पहुंचाया अस्‍पताल, बचाई जान, लोगों को याद आई 'थ्री इडियट्स'

सोनू सूद पिछले साल से लोगों की मदद कर रहे हैं और उसके परोपकारी कार्यों के लिए कई लोगों द्वारा सराहना की जा रही है। उनकी टीम में, प्रत्येक व्यक्ति को एक स्‍पेशल ड्यूटी दी गई है। जिसमें एक व्यक्ति लीड लेता है, दूसरा उन्हें सत्यापित करता है। अस्‍पताल में बेड आवंटन के लिए नगर निगमों के साथ संपर्क करता है और एक तीसरा बात करता है और एक चौथा आपातकालीन एसओएस सेवाओं के बाद निगरानी करता है। बता दें पंजाब के अपोलो अस्पताल में 7 अप्रैल को कोविड -19 वैक्सीन की पहली डोज लेने के बाद सोनू सूद 17 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव आए थे इससे उबरने के बाद ही सोनू सूद लोगों की सेवा में जुट गए।

https://www.filmibeat.com/photos/tamannaah-13208.html?src=hi-oiTamannaah की लेटेस्ट तस्वीरों ने मचाया तहलका, देखें Hot Pics

English summary
Sarah Ali Khan donated to Sonu Sood's charity foundation, the actor said, "We are proud of you, you are the hero"
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X