• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'पास मत आना': सारा अली खान को लगा Corona से खौफ, फोटोग्राफर्स को देख दूर से ही किए ऐसे इशारे

|
Google Oneindia News

मुंबई। कोरोना वायरस ने कई बॉलीवुड स्टार्स को अपनी चपेट में ले लिया है। ऐसे में अब उन सेलेब्स के दिल में महामारी का खौफ घर कर गया है जो संक्रमण से अभी तक सुरक्षित रहने में कामयाब हैं। कोविड-19 के प्रसार को देखते हुए फिल्मी सितारे अब कोरोना प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन कर रहे हैं। इसका एक ताजा उदाहरण तब सामने आया जब सेलिब्रिटी फोटोग्राफर्स ने अभिनेत्री सारा अली खान की तस्वीरें लेनी चाही। कोरोना से डरी सारा अली खान ने फोटोग्राफर्स को दूर से ही इशारा किया कि वह करीब ना आएं, एक्ट्रेस का ये रिएक्शन अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

फोटोग्राफर्स को पास आने से किया इनकार

फोटोग्राफर्स को पास आने से किया इनकार

दरअसल, शुक्रवार को मुंबई के सांताक्रूज पहुंची बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को पैपराजी ने जिम के बाहर स्पॉट किया। जब सारा की नजर फोटोग्राफर्स पर पड़ी तो उन्होंने दूर से ही इशारा कर उन्हें पास ना आने की अपील की। वायरल फोटो में देखा जा सकता है कि सारा कैमरा पर्सन से अनुरोध कर रही है कि वह उनसे दूर रहें। इस दौरान एक्ट्रेस ने कई बार हाथ का इशारा किया, उनके चेहरे पर कोरोना वायरस महामारी के खौफ को साफ देखा जा सकता है।

सारा के चेहरे पर दिखा महामारी का खौफ

सारा के चेहरे पर दिखा महामारी का खौफ

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सारा अली खान अपनी कार से उतर रही हैं, हालांकि उन्होंने मास्क नहीं पहना हुआ है। सोशल मीडिया पर सारा की दूर से ली गई तस्वीरें पोस्ट होने के बाद कई यूजर्स ने एक्ट्रेक को मास्क ना पहनने पर ट्रोल भी किया। एक यूजर ने कहा, 'हां तो बहन मास्क पहन ले।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'दीदी का मास्क कहां है।' सारा अली खान का कोरोना वायरस से डर जायज भी है क्योंकि कई बड़े कलाकार इसकी चपेट में आ चुके हैं।

मुंबई में कोरोना का विस्फोट

मुंबई में कोरोना का विस्फोट

बता दें कि सारा की ये तस्वीरें उस समय सामने आई हैं जब मुंबई में कोरोना वायरस का विस्फोट हुआ है। यहां गुरुवार को एक दिन में 8938 मामले सामने आए, मुंबई के आंकड़ों को मिलाकर महाराष्ट्र में कुल 56286 एकदिनी नए केस दर्ज किए गए थे। कोविड-19 के मामलों को देखते हुए मुंबई के बीएमसी ने गुरुवार को अगले आदेश तक शहर में सप्ताह में एक दिन लॉकडाउन लागू किया है। बता दें कि शुक्रवार को मुंबई में 9,200 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान 35 लोगों की मृत्यु हुई। कुल मामले 5,00,898 है और राज्य में सक्रिय मामलों की कुल संख्या 90,333 है।

यह भी पढ़ें: सैफ-करीना के घर होली पार्टी में सारा ने दिखाया बोल्ड अंदाज, बिकिनी पहन पूल में की मस्ती, तस्वीरें

English summary
Sara Ali Khan scared about Coronavirus said to paparazzi Paas mat aana
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X