• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

परमहंस दास बोले- सीता मां पर अभद्र टिप्‍पणी करने वाले TMC सांसद का सिर कलम करने वाले को दूंगा 5 करोड़ इनाम

|

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश की कानून व्‍यवस्‍था पर तंज कसते हुए मां सीता पर अभ्रद टिप्‍पणी करने वाले टीएमसी सांसद कल्‍याण बनर्जी को फांसी देने की मांग संत समाज ने की है। ममता बनर्जी के सांसद कल्‍याण बनर्जी के इस बयान के बाद संत समाज में जबरदस्‍त गुस्‍सा है।

भगवान राम की जन्‍म स्‍थल अयोध्‍या में विशेषतौर पर संतों के बीच काफी गुस्‍सा है। तपस्‍वी संतों ने का गुस्‍सा उबाल पर है उन्‍होंने सांसद की बर्खास्‍तगी के लिए मौनी बाबा की अनशन की है। वहीं तपस्‍वी छावनी के महंत परमहंस दास ने टीएमसी सांसद पर रासुका लगाने की मांग की है। इतना ही नहीं सांसद पर रासुका न लगने पर उनका सिर कलम करने वाले के लिए पांच करोड़ का इनाम भी घोषित किया है।

Kalyan Banerjee

बता दें सांसद कल्‍याण बनर्जी का कुछ दिनों माता सीता को लेकर विवादित बयान देते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो को लेकर अयोध्या के संत महंत परमहंस दास ने कल्याण बनर्जी को राक्षस कह दिया और सांसद पर रासुका लगाने की मांग की है। इतना हीं नहीं तपस्वी जी की छावनी के महंत परमहंसदास ने पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के सांसद कल्याण बनर्जी का सिर कलम करने के लिए पांच करोड़ की राशि देने की घोषणा की है।

परमहंस ने कहा कि मां सीता और श्री राम के बारे में टीएमसी सांसद कल्‍याण बनर्जी ने जो कुछ भी कहा है वह असह्य है। हम श्रीराम को परात्पर ब्रह्म मानते हैं और उनका जरा सा भी हम अपमान सहन नहीं कर सकते। उन्‍होंने कहा टीएमसी सांसद ने तो मर्यादा का घोर उल्लंघन किया है।

वहीं विश्‍व हिंदु परिषद के मीडिया प्रभारी शरद शर्मा ने कहा कि सांसद ने मां काली के भक्‍तों का भी अपमान किया है, जो पश्चिम बंगाल की अधिष्ठात्री हैं। उन्‍होंने कहा पश्चिम बंगाल में टीएमसी राष्ट्र विरोधी शक्तियों और विदेशी घुसपैठियों का संरक्षण कर रही हैं तथा बंगाल को भारत से अलग-थलग करने की साजिश रच रही है। गौरतलब है कि टीएमसी सांसद कल्‍याण बनर्जी का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ उसमें वो सीता ने भगवान राम से कहा कि अच्छा हुआ मेरा हरण रावण द्वारा किया गया था न कि उसके "चेलों" द्वारा, नहीं तो मेरा हश्र भी हाथरस जैसा होता।'

अमिताभ बच्‍चन से शख्‍स ने पूछा- आप दान क्यों नहीं करते, तो बिग बी ने दिया ये करारा जवाब

https://www.filmibeat.com/photos/bollywood-events/arjun-rampal-s-sister-komal-snapped-ncb-office-71353.html?src=hi-oi

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sant Samaj demands execution of TMC MP who disparaged Sita Ma
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X