• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

संसद में संजय सिंह ने उठाए 'थाली बजाने' पर सवाल, सुधांशु ने पूछा- क्या चरखे से अंग्रेज भाग गए थे?

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस से लड़ाई में केंद्र सरकार के इंतजामों को लेकर गुरुवार को राज्यसभा में आम आदमी पार्टी और भाजपा आमने-सामने आ गए। दरअसल राज्यसभा में बहस के दौरान आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ताली और थाली बजाने के कदम को 'मूर्खतापूर्ण' बताया। इसपर भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने पलटवार करते हुए कहा कि पीएम मोदी का कदम प्रतीकात्मक था और कोरोना महामारी के खिलाफ देश को सामाजिक रूप से एकजुट करने की कोशिश थी।

संजय सिंह ने उठाए पीएम मोदी पर सवाल

संजय सिंह ने उठाए पीएम मोदी पर सवाल

कोरोना वायरस से लड़ाई में केंद्र सरकार के इंतजामों को लेकर गुरुवार को राज्यसभा में आम आदमी पार्टी और भाजपा आमने-सामने आ गए। दरअसल राज्यसभा में बहस के दौरान आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ताली और थाली बजाने के कदम को 'मूर्खतापूर्ण' बताया। इसपर भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने

सुधांशु त्रिवेदी ने दिया जवाब

सुधांशु त्रिवेदी ने दिया जवाब

संजय सिंह ने कहा, 'अगर ऐसा है तो आज पूरा विपक्ष घर नहीं जाएगा और प्रधानमंत्री के साथ मिलकर तालियां बजाते हुए संसद भवन परिसर में दिए जलाएगा। आप इस तरही की बेतुकी और मूर्खतापूर्ण योजनाएं लाते हैं और उम्मीद करते हैं कि पूरा देश भी आपके साथ मूर्ख बन जाए।' संजय सिंह के इस बयान पर भाजपा सांसद सुधांशु त्रिवेदी खड़े हो गए और पलटवार करते हुए कहा कि दिए जलाना, ताली बजाना और थाली पीटना कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में प्रतीकात्मक थे।

    Coronavirus: जानिए अबतक कितने Union Ministers आ चुके हैं महामारी के चपेट में | वनइंडिया हिंदी
    राहुल गांधी पर भी साधा निशाना

    राहुल गांधी पर भी साधा निशाना

    सुधांशु त्रिवेदी ने संजय सिंह को जवाब देते हुए कहा, 'क्या चरखा चलाने से अंग्रेज इस देश को छोड़कर चले गए थे? चरखा एक प्रतीक था, जिसके जरिए महात्मा गांधी ने अंग्रेजों के खिलाफ देश की जनता को एकजुट किया। ठीक उसी तरह, कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में देश के सभी लोगों को एकजुट करने के लिए प्रतीक के तौर पर दिए जलवाए और तालियां बजवाईं।' वहीं, मोदी सरकार पर कांग्रेस की तरफ से लगाए गए लापरवाही के आरोपों पर जवाब देते हुए सुधांशु त्रिवेदी ने राहुल गांधी का नाम लिए बिना कहा कि जिस समय कांग्रेस इंटरनेशनल फ्लाइट्स पर बैन की मांग कर रही थी, उस समय खुद उनकी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष देश में नहीं थे।

    ये भी पढ़ें- मोदी सरकार को बड़ा झटका, संसद में कृषि विधेयकों को विरोध करेगा शिरोमणि अकाली दल

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Sanjay Singh AAP Sudhanshu Trivedi BJP Rajya Sabha.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X